Bigg Boss 14 Premiere: सलमान खान ने शानदार तरीके से किया बिग बॉस 14 का आगाज, पढ़िए पूरी कंटेस्टेंट्स की लिस्ट

बिग बॉस 14 का आगाज हो चुका है 3 अक्टूबर की रात बिग बॉस प्रीमियर का भव्य तरीके से आयोजन किया गया. प्रीमियर काफी धमाकेदार रहा.

Bigg Boss 14 Premiere: सलमान खान ने शानदार तरीके से किया बिग बॉस 14 का आगाज, पढ़िए पूरी कंटेस्टेंट्स की लिस्ट

सलमान खान (Salman Khan)

नई दिल्ली:

बिग बॉस 14 का आगाज हो चुका है 3 अक्टूबर की रात बिग बॉस प्रीमियर का भव्य तरीके से आयोजन किया गया. प्रीमियर काफी धमाकेदार रहा जिसमें फुल-ऑन एंटरटेनमेंट, डांस सीक्वेंस, मस्ती- मजाक, और ऐसा बहुत कुछ था जिसे दर्शकों ने काफी पसंद किया. और प्रीमियर धमाकेदार रहे भी क्यों नहीं, शो का होस्ट ही सलमान खान हो तो कुछ भी मुमकिन है. टीवी का सबसे मशहूर रियलिटी शो बिग बॉस 14 काफी धमाकेदार होने वाला है इसका अंदाजा आप इसके प्रीमियर को देखकर लगा सकते हैं. सलमान खान ने हमेशा की तरह इस बार भी स्वैग के साथ कंटेस्टेंट का स्वागत किया. आपकी जानकारी के लिए बता दें कि बिग बॉस 14 के एक कंटेस्टेंट का स्वागत सलमान खान एक प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान कर चुके हैं. और वह कंटेस्टेंट हैं कुमार सानू के बेटे जान कुमार सानू, 
 

A post shared by Colors TV (@colorstv) on

आपको बता दें कि कोरोनावायरस महामारी के कारण बिग बॉस (Bigg Boss) के सेट पर काफी सावधानी बरती जा रही है. कंटेस्टेंट को घर में एंट्री लेने से पहले उन्हें क्वारंटाइन किया जा रहा है. सिर्फ इतना ही नहीं बिग बॉस के इतिहास में यह पहली बार होगा कि शो के प्रीमियर में लाइव ऑडियंस नहीं होंगे. घर में एंट्री लेने वाले कंटेस्टेंट का स्वागत करने के लिए सिद्धार्थ शुक्ला, हिना खान, गौहर खान भी खास मेहमान है और वह खास अंदाज में कंटेस्टेंट का स्वागत करेंगी. शो के पहले कंटेस्टेंट एजाज़ खान ने तेरा बाप आया गाने पर डांस करके धमाकेदार एंट्री ली. सलमान ने उनका परिचय देते हुए उनके काम के बारे में बात की. शो की दूसरी कंटेस्टेंट निक्की तम्बोली थीं. सलमान खान ने इनका परिचय देते हुए सुंदर और अनफ़िल्टर्ड कहा. एक्ट्रेस निक्की ने एजाज खान के साथ भी डांस किया.

टीवी अभिनेत्री रुबीना दिलाइक और उनके पति, अभिनेता अभिनव शुक्ला, शो में प्रवेश करने वाले अगले कंटेस्टेंट थे. दोनों ने साथ में एक जबरदस्त डांस किया. एनडीटीवी के रोहित खिलनानी उन चार मीडिया पर्सनैलिटी में शामिल थे, जिन्होंने रुबीना और अभिनव का बीबीक्यू टेस्ट लिया था. शो के स्पेशल गेस्ट सिद्धार्थ, हिना और गौहर ने अभिनव को घर में प्रवेश करने के लिए चुना और रुबीना को रिजेक्शन सेक्शन में डाल दिया.

शो की अगली कंटेस्टेंट थी टीवी एक्ट्रेस जैस्मीन भसीन . जैस्मीन को एक मेनू दिखाया गया और बिग बॉस 2020 का मेनू बनाने के लिए कहा गया। घर के स्पेशल गेस्ट ने जैस्मीन को घर में एंट्री दे दी.

टीवी अभिनेता निशांत सिंह मलखानी और मॉडल शहजाद देओल जैसे अन्य प्रतियोगियों को सलमान खान ने स्वागत किया. निशांत ने कबूल किया कि वह सलमान खान के बात करने के स्टाइल को बहुत पसंद करते हैं और उन्होंने उनसे उनकी ब्लॉकबस्टर फिल्मों के कुछ सुपरहिट डॉयलोग्स कहने के लिए कहा. सलमान खान ने निशांत और शहजाद की की BBQ टेस्ट लिया. शो के स्पेशल गेस्ट सिद्धार्थ, गौहर और हिना खान ने केवल शहजाद देओल को घर में एंट्री दी और निशांत सिंह और सारा गुरपाल को BBQ में टेस्ट में फेल कर दिया.साथ ही साथ सलमान खान ने सिंगर अभिनेत्री-गायिका सारा गुरपाल को बुलाया और उनका खास तरीके से स्वागत किया

गायक जान कुमार सानू भी बतौर कंटेस्टेंट घर में प्रवेश करेंगे. जैसा कि आपको पता है जान कुमार सानू,कमार सानू के बेटे हैं. सलमान खान ने जान कुमार सानू का परिचय देते हुए कहा कि इनके पिता कई हिंदी फिल्म में अपनी आवाजा दे चुके हैं. वहीं दूसरी तरफ एक्ट्रेस पवित्रा पुनिया ने ट्रैक टिप टिप बरसा पानी पर डांस करके धमाकेदार एंट्री ली. इस शो के स्पेशल गेस्ट ने उन्हें सेलेक्ट करते हुए उन्हें घर के अंदर एंट्री दे दी और जान कुमार सानू को रिजेक्शन लिस्ट में डाल दिया.

राधे मां भी घर में प्रवेश कर गईं - लेकिन प्रतियोगी के रूप में नहीं, बस उन्हें आशीर्वाद देने के लिए. सलमान खान ने शो के अगले कंटेस्टेंट सिंगर राहुल वैद्य है. राहुल ने सलमान खान की फिल्मों का फेमस गाना गाकर महफिल लूट ली. यह गाना दिवंगत गायक एस पी बालासुब्रह्मण्यम द्वारा गाया गया था, जिनकी पिछले महीने चेन्नई में 74 वर्ष की आयु में मृत्यु हो गई थी. उन्होंने कई फिल्मों में सलमान खान के लिए गाया.

Newsbeep

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


कलर्स चैनल का सबसे फेमस शो बिग बॉस हर शनिवार- रविवार रात 9 बजे प्रसारित किया जाएगा. अब आने वाला समय बताएगा कौन होता है घर से आउट और कौन बनता है घर का सिकंदर.