'बिग बॉस 14' की टैलेंट मैनेजर पिस्ता धाकड़ का निधन, शो के सेट से ठीक बाहर हुआ एक्सिडेंट

'बिग बॉस 14' (Bigg Boss 14) के सेट से बुरी खबर सामने आ रही है. खबर है कि 'बिग बॉस 14' की टैलेंट मैनेटर पिस्ता धाकड़ (Pista Dhakad) का एक एक्सीडेंट में निधन हो गया.

'बिग बॉस 14' की टैलेंट मैनेजर पिस्ता धाकड़ का निधन, शो के सेट से ठीक बाहर हुआ एक्सिडेंट

पिस्ता धाकड़ (Pista Dhakad) का निधन

नई दिल्ली:

मशहूर रियलिटी शो 'बिग बॉस 14' (Bigg Boss 14) के सेट से बुरी खबर सामने आ रही है. खबर है कि 'बिग बॉस 14' की टैलेंट मैनेटर पिस्ता धाकड़ (Pista Dhakad) का एक एक्सीडेंट में निधन हो गया. बताया जा रहा है कि पिस्ता धाकड़ (Pista Dhakad) का एक्सिडेंट शो के सेट से ठीक बाहर हुआ है. उन्हें इस दौरान काफी गंभीर चोटें आई और ज्यादा खूब बहने के कारण उनका निधन हो गया. पिस्ता धाकड़ (Pista Dhakad Died) की खबर के बाद पूरे टीवी जगत में शोक की लहर दौड़ पड़ी है. टीवी सितारे इस खबर से काफी हैरान हैं और सोशल मीडिया के जरिए दुख जता रहे हैं.

अक्षय कुमार की फिल्म 'मिशन मंगल' जापान में जमकर मचा रही धमाल, जानें पहले हफ्ते की कमाई

पिस्ता धाकड़ (Pista Dhakad) 'बिग बॉस 14' (Bigg Boss 14) शो को बनाने वाली प्रोडक्शन कंपनी एंडमोल शाइन इंडिया में काम करती थीं. बताया जा रहा है कि शुक्रवार को वीकेंड का वार की शूटिंग खत्म होने के बाद पिस्ता धाकड़ स्कूटी से अपने घर की ओर निकल पड़ी, लेकिन रात के अंधेरे में उनकी स्कूटी स्लिप होकर गड्ढे में गिर पड़ी. जिसके बाद वो पीछे से आ रही वैनिटी वैन के नीचे आ गईं और उनका निधन हो गया. पिस्ता धाकड़ महज 24 साल की थीं.

Sapna Choudhary ने 'हवा कसूती से' हरियाणवी सॉन्ग पर किया जोरदार डांस, फैन्स उड़ाने लगे नोट


Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


पिस्ता धाकड़ (Pista Dhakad) ने बिग बॉस के अलावा खतरों के खिलाड़ी जैसे टीवी शो में भी काम कर चुकी हैं. टीवी एक्ट्रेस देवोलीना ने इंस्टाग्राम पोस्ट के जरिए इस खबर पर दुख जताया और कहा कि हमने बीते रात ही बात की थी. मेरे पास इस शब्द नहीं है कि मैं अपना दुख कैसे बयां करूं.