Bigg Boss 14: घर से बाहर निकलते ही रुबीना दिलैक का फैन्स के लिए पहला Video, बोलीं- आपके प्यार और सहयोग की वजह से...

रुबीना दिलैक (Rubina Dilaik Wins Bigg Boss 14) ने बिग बॉस 14 जीत लिया है. रुबीना दिलैक (Rubina Dilaik) के जीतने की खुशी में फैन्स से लेकर सेलेब्स तक सोशल मीडिया के जरिए उन्हें बधाईयां  दे रहे हैं.

Bigg Boss 14: घर से बाहर निकलते ही रुबीना दिलैक का फैन्स के लिए पहला Video,  बोलीं- आपके प्यार और सहयोग की वजह से...

बिग बॉस ट्रॉफी जीतने के बाद रुबीना दिलैक ( Rubina Dilaik) ने फैन्स के लिए शेयर किया Video

नई दिल्ली:

रुबीना दिलैक (Rubina Dilaik Wins Bigg Boss 14) ने बिग बॉस 14 जीत लिया है. रुबीना दिलैक (Rubina Dilaik) के जीतने की खुशी में फैन्स से लेकर सेलेब्स तक सोशल मीडिया के जरिए उन्हें बधाईयां  दे रहे हैं. वहीं रुबीना दिलैक (Rubina Dilaik) घर से बाहर आते ही फैन्स के लिए एक मैसेज वीडियो अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट से  शेयर किया है. जोकि सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा.  जिसमें वह फैन्स को इतना प्यार और सपोर्ट के लिए शुक्रिया करते हुए नजर आ रही हैं. आपको बता दें कि घर से बाहर आते ही रुबीना का फैन्स के लिए यह पहला वीडियो है जिसमें वह कह रही हैं कि इतना प्यार देने के लिए थैंक्यू सो मच. 


रुबीना वीडियो में आगे कहती हैं कि घर से निकलते ही मैं अपने फैन्स और फॉलोअर्स के लिए इंस्टाग्राम पर लाइव आई हूं. ताकि मैं आपका शुक्रिया कर सकू. आपके प्यार और .सहयोग की वजह से बिग बॉस 14 की विनर बन गई. मैं अब आपसे अनाउंसमेंट करके लाइव आउंगी. मैं उन सबका शुक्रिया करना चाहती हूं कि जिन्होंने मेरे ऊपर विश्वास रखा. शब्द नहीं मेरे पास मैं कैसे आप लोगों का शुक्रिया करुं. अभी भी मुझे यह सपने की तरह लग रहा है. मुझे विश्वास नहीं हो रहा है कि मैं बिग बॉस 14 की विनर हूं. मैं हमेशा अपने फैन्स की फैन. मैं बहुत जल्द आपसे रू-ब रू होंगी. यह मेरा क्वीक लाइव था जिसके जरिए मैं अपने फैन्स के लिए आई. आप हैं तो मैं हूं. 
 


Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


बता दें कि बिग बॉस 14 (Bigg Boss 14) के घर में दर्शकों द्वारा टॉप 5 कंटेस्टेंट्स चुने गए थे, जिसमें रुबीना दिलैक, अली गोनी, राहुल वैद्य, निक्की तंबोली और राखी सावंत शामिल थे. फिर रितेश देशमुख की घर में एंट्री होती है और वह 5 कंटेस्टेंट्स के ऑफर देते हैं कि एक बैग में 14 लाख है और जो कंटेस्टेंट जल्दी बजर बजा लेता है वह 14 लाख लेकर चला जाएगा. और राखी सबसे पहले बजर बजाती है और पैसे लेकर गेम से निकल जाती है. राखी (Rakhi Sawant) के बाद अली और निक्की तंबोली शो से बाहर होते हैं. और फिर रुबीना और राहुल पहुंचते हैं टॉप 2 तक. और फिर दर्शकों के वोट के आधार पर बिग बॉस 14 की ट्रॉफी रुबीना के हाथ में आती है.