Bigg Boss 15 Contestants List: ये है बिग बॉस 15 के कंटेस्टेंट्स की पूरी लिस्ट

बिग बॉस 15 (Bigg Boss 15) शनिवार से शुरू हो रहा है. ऐसे में सभी दर्शक शो में आने वाले कंटेस्टेंट के बारे में जानना चाहते थे. तो देर किस बात की पढ़ लीजिए पूरी लिस्ट.

Bigg Boss 15 Contestants List: ये है बिग बॉस 15 के कंटेस्टेंट्स की पूरी लिस्ट

बिग बॉस 15 में ये कंटेस्टेंट दिखेंगे

नई दिल्ली:

बिग बॉस 15 (Bigg Boss 15) आज यानी शनिवार से धूम मचाने के लिए तैयार है. सलमान खान (Salman Khan) भी हर बार की तरह कंटेस्टेंट के स्वागत के लिए तैयार हैं. शो में इस बार दर्शकों को अलग तरह का अनुभव होगा, क्योंकि इस बात प्रतिभागियों को जंगल के बीच बिग बॉस क15 के घर का रास्ता ढूंढना होगा. कंटेस्टेंट के लिए यह बिल्कुल भी आसान नहीं रहने वाला है. बिग बॉस के घर में इस बार कौन-कौन से कंटेस्टेंट दर्शकों का मनोरंजन करने आ रहे हैं इस बात को लेकर दर्शकों में काफी दिनों से उत्सुकता दिख रही है. तो बिना देरी के हम आपको बताते हैं इस बार घर में कौन से कंटेस्टेंट नजर आएंगे.

ये रही कंटेस्टेंट की लिस्ट
बिग बॉस 15 (Bigg Boss 15) में इस बार तेजस्वी प्रकाश, अकासा सिंह, प्रतीक सहजपाल, शमिता शेट्टी, निशांत भट्ट, डोनल बिष्ट, उमर रियाज, करन कुंद्रा, ईशान सहगल और सिंबा नागपाल, मीशा अय्यर, साहिल श्रॉफ, विधि पंड्या, विशाल कोटियन और जय भानुशाली जैसे सितारे नजर आएंगे. बता दें कि जय ने आखिरी समय में शो में एंट्री मारी है. उनका एक प्रोमो वीडियो भी चैनल की तरफ से जारी किया गया है. जय भानुशाली कई टीवी शो और बॉलीवुड फिल्मों का हिस्सा रह चुके हैं.

रिया चक्रवर्ती और अफसाना खान पर ये है अपडेट
बिग बॉस 15 (Bigg Boss 15) में  तितलियां सॉन्ग की सिंगर अफसाना खान भी नजर आने वाली थीं. लेकिन अब बताया जा रहा है कि उन्होंने तबीयत खराब होने की वजह से शो को छोड़ दिया है. शो में सबसे बड़ी खबर ये थी कि इस बार बॉलीवुड एक्ट्रेस रिया चक्रवर्ती भी नजर आने वाली हैं. खबर थी कि मेकर्स ने उन्हें 35 लाख रुपये हर हफ्ते फीस भी ऑफर की थी. लेकिन कुछ कारणों की वजह से रिया इस शो का हिस्सा नहीं बन पाएंगी. 

Viral वीडियो देखें : तेजी से दौड़ती गाड़ी की विंड स्क्रीन पर आया बड़ा सांप

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com