Bigg Boss 15: टीवी की नागिन सुरभि चंदना बिग बॉस 15 में करेंगी एंट्री, एक्ट्रेस का यूं आया जवाब

Bigg Boss 15: हर किसी की जुबान पर यही सवाल है कि बिग बॉस 15 कब आएगा? (Bigg Boss 15 Kab Aayega) बिग बॉस 15 को लेकर सुगबुगाहट शुरू हो गई है. नागिन फेम एक्ट्रेस सुरभि चंदना (Surbhi Chandna) का नाम सामने आने लगा है, जाने उनका क्या कहना है...

Bigg Boss 15: टीवी की नागिन सुरभि चंदना बिग बॉस 15 में करेंगी एंट्री, एक्ट्रेस का यूं आया जवाब

Bigg Boss 15: क्या बिग बॉस 15 में नजर आएंगी सुरभि चंदना?

नई दिल्ली :

हर किसी की जुबान पर यही सवाल है कि बिग बॉस 15 कब आएगा? (Bigg Boss 15 Kab Aayega) बिग बॉस 15 (Bigg Boss 15) को लेकर सुगबुगाहट शुरू हो गई है. टीवी और सिनेमा जगत के कई नाम आने शुरू हो गए हैं. लेकिन कोई सितारा अपना मुंह नहीं खोल रहा है. ऐसा ही एक नाम सुरभि चंदना (Surbhi Chandna) का भी है टेलीविजन की इच्छाधारी नागिन (Naagin) ने हाल ही में अपने फैन्स के साथ सवाल जवाब का एक सेशन किया था. जिसमें फैन्स ने उनसे यह सवाल पूछा था कि वह क्या बिग बॉस 15 (Bigg Boss 15 Contestants) में नजर आएंगी. इस पर सुरभि चंदना (Surbhi Chandna) ने बहुत ही मजेदार जवाब दिया था. 

'बालिका वधू' के 'जग्या' ने बना ली शानदार बॉडी, पहचान पाना हुआ मुश्किल- देखें Photos और Video

बिग बॉस 15 (Bigg Boss 15) के बारे में पूछे जाने पर सुरभि चंदना (Surbhi Chandna) ने कहा, 'न तो मुझे ऑफर हुआ है और न ही मैं फिलहाल करना चाहती हूं. जब होगा तब देखेंगे.' इस तरह उन्होंने उन सभी कयासों पर विराम लगा दिया जिनमें कहा जा रहा था कि सुरभि चंदना बिग बॉस 15 हाउस में नजर आ सकती हैं. 

Top 5 Naagin: टीवी की 5 इच्छाधारी नागिनों के गॉर्जियस लुक, जिन्हें देखकर आप भी कहेंगे Wow!

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

नागिन एक्ट्रेस सुरभि चंदना (Surbhi Chandna) से जब उनकी शादी के प्लानिंग के बारे में पूछा गया तो एक्ट्रेस ने बहुत ही मजेदार जवाब दिया. वह बोलीं, 'कुछ ऐसे अतरंगी सवाल भी पूछे जाते हैं. यह मजेदार है, मेरी शादी को कुछ वक्त है. प्लीज मुझे जीने दीजिए, मेरी शादी जब होगी तब होगी. मेरी सास भी अच्छी होगी.' यही नहीं सुरभि चंदना ने 8, 2 और 11 को अपनी लकी नंबर भी बताया.