Bigg Boss में इनकी सेक्‍सुअलिटी पर उठे थे सवाल, चैट शो में बोलीं- पुरुष से शादी करके...

बिग बॉस के घर में कई तरह के हंगामे होते हैं और घर से बाहर इनके कई मायने भी निकाले जाते हैं. ऐसा ही कुछ बिग बॉस-6 की इस कंटेस्टेंट के साथ भी हुआ था, उसे लेस्बियन तक कह दिया गया था.

Bigg Boss में इनकी सेक्‍सुअलिटी पर उठे थे सवाल, चैट शो में बोलीं- पुरुष से शादी करके...

आशका गोराडिया और जूही परमार

खास बातें

  • बिग बॉस में आई थीं नजर
  • सना खान से दोस्ती रही सुर्खियों में
  • जूही परमार की अच्छी हैं दोस्त
नई दिल्ली:

बिग बॉस के घर में कई तरह के हंगामे होते हैं और घर से बाहर इनके कई मायने भी निकाले जाते हैं. ऐसा ही कुछ बिग बॉस-6 की कंटेस्टेंट आशका गोराडिया के साथ भी हुआ था. घर में सना खान के साथ उनकी दोस्ती के कई मतलब निकाले गए थे. लेकिन आशका ने सारी बातें साफ कर दी हैं. जीटीवी के वीकेंड चैट शो 'जज्बात...संगीन से नमकीन तक' में टेलीविजन की चर्चित बहुएं और पक्की सहेलियां जूही परमार और आशका नजर आएंगी. उन्हें इस शो के होस्ट राजीव खंडेलवाल के साथ जिंदगी के कई राज खोले. कई रियलिटी शो का हिस्सा रह चुकीं जूही और आशका ने अपने निजी अनुभवों से बड़े ही मजेदार खुलासे किए. 

निरहुआ ने साउथ इंडियन स्टाइल में घुमाई बुलेट, यूजर्स बोले- गरदा मचा दिये भइया...

आशका ने कहा, "मेरी सेक्सुअलिटी को रियलिटी शो में गलत तरीके से पेश किया गया है. मेरे पैरेंट्स तथा मेरे लिए यह बहुत ही शर्मिंदगी की बात थी. मैं शो में अन्य प्रतिभागी के शरीर पर बाम लगा रही थी क्योंकि उसे एलर्जी हो गई थी...हम नेशनल टेलीविजन पर थे और मैं उसे असहज नहीं करना चाहती थी इसलिए मेरे हाथ कंबल के अंदर थे. लेकिन उन्होंने ऐसा बना दिया जैसे हम दोनों के बीच कुछ चल रहा है. उस समय, मैं हाउस के अंदर थी और शो के फॉर्मेट की वजह से अपना पक्ष नहीं रख सकती थी. मेरी मां जब मेरे पास आईं, उन्होंने मुझसे कहा कि किस तरह शो पर मुझे दिखाया गयाय और किस तरह सबने मेरी सेक्सुअलिटी पर उंगली उठानी शुरू कर दी. लेकिन शो के होस्ट, मेरे दोस्त और पूरा मीडिया मेरे बचाव में आए और उस स्थिति से उबारने की भरपूर कोशिश की. इसलिए मैं इस मौके पर यह कहना चाहूंगी कि मैंने एक पुरुष से शादी की है और मैं बेहद खुद हूं." बिग बॉस के सीजन 6 में सना खान के साथ उनकी दोस्ती के गलत मतलब निकाले गए थे. 

खोला केक और निकली छिपकली, जन्मदिन पर इन्होंने उड़ाए Neha Kakkar के होश

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

जूही परमार ने कहा,  "मैंने जो शो किया था वह कपल्स पर आधारित था और उस फुटेज को बिलकुल ही अलग तरीके से एडिट किया गया. मेरी इमेज को नेगेटिव बनाकर पेश किया गया था जबकि सचिन को 'बेचारा' बनाकर. मुझे यह जानकर बहुत हैरत हुई कि मुझे परदे पर खलनायिका बनाकर पेश किया गया है. वह अनुभव अच्छा नहीं था." जूही और आशका की बेजोड़ केमिस्ट्री और दोस्ती दर्शकों के लिए देखने लायक होने वाली है. उन दोनों ने जूही की बेटी समायरा के बारे में भी कुछ बेहतरीन पलों को साझा किया. फिटनेस की दीवानी आशका ने योग को लेकर अपने प्यार और जुनून के बारे में बताया.

 ...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...