NDTV Khabar

बिग बॉस में अफेयर की वजह से आई थीं सुर्खियों में, अब 'विषकन्या' बनने जा रही हैं ये एक्ट्रेस

'बिग बॉस 8' में छह हफ्ते तक रहने और आर्य बब्बर के साथ कथित दोस्ती की वजह से सुर्खियों में रहीं मिनिषा लांबा छोटे परदे पर दस्तक देने जा रही हैं.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
बिग बॉस में अफेयर की वजह से आई थीं सुर्खियों में, अब 'विषकन्या' बनने जा रही हैं ये एक्ट्रेस

मिनिषा लांबा

खास बातें

  1. बिग बॉस में आई थीं नजर
  2. दोस्ती की वजह से रही थीं चर्चा में
  3. छह हफ्ते तक रहीं घर में
नई दिल्ली: 'बिग बॉस 8' में छह हफ्ते तक रहने और आर्य बब्बर के साथ कथित दोस्ती की वजह से सुर्खियों में रहीं मिनिषा लांबा छोटे परदे पर दस्तक देने जा रही हैं. वे टीवी शो 'तेनाली रामा' में विषकन्या का किरदार निभाएंगी. 'तेनाली रामा' के फैन्स के लिए नया ट्विस्ट इंतजार कर रहा है. दुश्मन राज्य विजयनगर के राजा कृष्णदेव राय को नुकसान पहुंचाने के लिये एक विषकन्या भेजेंगे. बॉलीवुड की खूबसूरत अभिनेत्री मिनिषा लांबा छल से हत्या करने वाली चंद्रकला का किरदार निभा रही हैं.

Baaghi टाइगर श्रॉफ को टक्कर देने आ गया ये एक्शन किंग, होली पर होगी ‘गदर 2’ रिलीज

चंद्रकला एक विषकन्या है, जिसके खून में जहर है. चंद्रकला एक सुंदर महिला है और वह अपनी खूबसूरती से अपने दुश्मनों को जाल में फंसा सकती है. बहुत ही छोटी उम्र से उसे थोड़ा-थोड़ा जहर खाने में दिया जाता है और उस जहर के काट को भी. इस वजह से ही वह जहर को पचा लेती है. समय के साथ-साथ उसका शरीर जहरीला बन गया है..

Baaghi 2 Trailer: टाइगर श्रॉफ के एक्शन का दीवाना हुआ PadMan, बताया- वन मैन आर्मी

चंद्रकला विजयनगर पहुंचती है और राजा के करीब जाने का जाल बिछाती है. वह तथाचार्य (पंकज बेरी) को महल में घुसने का माध्यम बनाती है. राजा की हत्या को अंजाम देने के लिए वह रानी तिरूमलम्बा से दोस्ती कर लेती है! रूप बदलने में माहिर चंद्रकला कई अलग-अलग रूप धारण करती है, वह अपने काम को पूरा करने के लिए किसी भी हद तक जा सकती है.

Mahira Khan किसिंग विवाद पर भड़कीं, Video Viral होने पर दिया करारा जवाब

चंद्रकला की भूमिका निभा रहीं मिनिषा लांबा इस ट्रैक के बारे में कहती हैं, "मुझे हमेशा ही मजेदार किरदार निभाना और इस तरह का काम करना पसंद है. 'तेनाली रामा' में मेरा किरदार  रहस्यमय है. मैं खलनायिका चंद्रकला की भूमिका निभा रही हूं, जिसे देखना काफी दिलचस्प होगा"

Movie Review Sonu Ke Titu Ki Sweety: नई पैकिंग में पुराना फार्मूला है 'सोनू के टीटू की स्वीटी'

टिप्पणियां
मिनिषा लांबा ने 2005 में 'यहां' फिल्म से बॉलीवुड डेब्यू किया था. उन्होंने कई फिल्में की लेकिन उस तरह की सफलता हासिल नहीं कर सकीं जिससे वे बॉलीवुड में कदम जमा पातीं. वे 'बिग बॉस 8' में भी नजर आई थीं और अब वे टीवी पर अपनी नई पारी शुरू करने जा रही हैं.

  ...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement