बिग बॉस की एक्स कंटेस्टेंट ने आइसोलेशन में पति संग यूं किया योग, वायरल हुआ Video

आशका गोराडिया (Aashka Goradia) अपने पति ब्रेंट गोबल के साथ योग करती दिखाई दे रही हैं. इससे जुड़ा उनका एक वीडियो भी खूब वायरल हो रहा है.

बिग बॉस की एक्स कंटेस्टेंट ने आइसोलेशन में पति संग यूं किया योग, वायरल हुआ Video

आशका गोराडिया (Aashka Goradia) पति संग योग करती आईं नजर

खास बातें

  • आशका गोराडिया पति संग योग करती आईं नजर
  • आइसोलेशन में रहकर भी एक्ट्रेस ने सोशल मीडिया पर बटोरी सुर्खियां
  • आशका गोराडिया का वीडियो हुआ वायरल
नई दिल्ली:

'बिग बॉस' की एक्स कंटेस्टेंट और टीवी में अपने किरदार से धूम मचाने वाली एक्ट्रेस आशका गोराडिया (Aashka Goradia) सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. वह अकसर अपनी फोटो और वीडियो पोस्ट कर फैंस के बीच मौजूदगी दर्ज कराती हैं. खास बात तो यह है कि उनके यह फोटो और वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल भी होते हैं. इस बार भी एक्ट्रेस के एक वीडियो को लेकर ऐसा ही हाल देखने को मिल रहा है. इस वीडियो में एक्ट्रेस आशका गोराडिया (Aashka Goradia) अपने पति ब्रेंट गोबल के साथ योग करती दिखाई दे रही हैं.

आशका गोराडिया (Aashka Goradia) ने पति के साथ योग करते हुए अपना यह वीडियो कुछ ही देर पहले शेयर किया है, लेकिन देखते ही देखते इस पर 8 हजार से भी ज्यादा व्यूज आ गए हैं. इसे शेयर करते हुए उन्होंने लिखा, "जो चीज हमें सबसे ज्यादा पसंद है, वही कर रहे हैं. घर पर रहें और प्रैक्टिस करें योग." बता दें कि इससे पहले भी आशका गोराडिया ने एक फोटो शेयर की थी, जिसमें वह पेड़ का सहारा लेकर योग करती दिखाई दे रही थीं. यह पहली बार नहीं है जब आशका के फोटो और वीडियो ने सोशल मीडिया पर इस कदर लोगों का ध्यान खींचा हो. 

#HollowBack Baby' . . #HandStand

A post shared by Aashka Goradia Goble (@aashkagoradia) on

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

बता दें कि आशका गोराडिया (Aashka Goradia) इन दिनों कोरोना वायरस के कारण सेल्फ आइसोलेशन में हैं. लेकिन घर में कैद रहकर भी वह सुर्खियां बटोरने का कोई मौका नहीं छोड़ती हैं. वहीं उनके करियर की बात करें तो वह 'कुसुम', लागी तुझसे लगन, 'बालवीर' के अलावा 'बिग बॉस -6 (Bigg Boss 6)' का हिस्सा रहीं आशका ने अपने बॉयफ्रेंड के साथ 3 दिसंबर 2017 में शादी की थी. वहीं, वर्क फ्रंट की बात करें, तो आशका आखिरी बार स्टार प्लस के सीरियल 'डायन' में नजर आईं थीं.