बिग बॉस कंटेस्टेंट ने Beach पर पति के साथ किया योग, इस अंदाज में नजर आए कपल- देखें Video

आशका गोराडिया (Aashka Goradia) का एक पुराना वीडियो खूब वायरल हो रहा है, जिसमें वह अपने पति के साथ बीच पर योग करती हुई नजर आ रही हैं. इस वीडियो में आशका गोराडिया और उनके पति का अंदाज देखने लायक है.

बिग बॉस कंटेस्टेंट ने Beach पर पति के साथ किया योग, इस अंदाज में नजर आए कपल- देखें Video

आशका गोराडिया (Aashka Goradia) ने पति के साथ बीच पर किया योग

खास बातें

  • बिग बॉस कंटेस्टेंट ने पति के साथ बीच पर किया योग
  • कपल के अंदाज ने बटोरी सुर्खियां
  • आशका गोराडिया का वीडियो हुआ वायरल
नई दिल्‍ली:

टीवी की मशहूर एक्ट्रेस और बिग बॉस (Bigg Boss) की कंटेस्टेंट रह चुकीं आशका गोराडिया (Aashka Goradia) सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. वह अपनी फोटो और वीडियो साझा कर हमेशा फैंस से जुड़ी रहती हैं, साथ ही खूब सुर्खियां भी बटोरती हैं. एक्ट्रेस फिटनेस के मामले में भी काफी आगे हैं और अकसर अपने योग वीडियो इंस्टाग्राम पर साझा करती हैं. हाल ही में आशका गोराडिया का एक पुराना वीडियो खूब वायरल हो रहा है, जिसमें वह अपने पति के साथ बीच पर योग करती हुई नजर आ रही हैं. इस वीडियो में आशका गोराडिया और उनके पति का अंदाज देखने लायक है. 

@ibrentgoble #memories #feelitreelit #loveyouB

A post shared by Aashka Goradia Goble (@aashkagoradia) on

आशका गोराडिया (Aashka Goradia) ने अपना यह वीडियो इंस्टाग्राम रील के जरिए शेयर किया है, जिसे अबतक 22 हजार से भी ज्यादा बार देखा जा चुका है. साथ ही लोग इस वीडियो को लेकर खूब कमेंट भी कर रहे हैं. वीडियो में नजर आ रहा है कि योग करते हुए आशका गोराडिया ने बैलेंस काफी अच्छे से बना रखा है. बीच पर पति-पत्नी का यह स्टाइल फैंस खूब पसंद भी कर रहे हैं. बता दें कि इससे पहले भी आशका गोराडिया ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट से कुछ तस्वीरें साझा की थीं, जिसमें वह अपने पति के साथ एक्सरसाइज करती हुई दिख रही थीं. अकसर उनकी पोस्ट फैंस को चौंकाने का काम करती है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

आशका गोराडिया (Aashka Goradia) अपनी एक्टिंग के साथ-साथ अपनी फिटनेस के लिए खूब जानी जाती हैं. वह अपने फोटो और वीडियो के जरिए फैंस को चौंकाने का एक भी मौका नहीं छोड़ती हैं. उनके करियर की बात करें तो वह 'कुसुम', लागी तुझसे लगन, 'बालवीर' और रिएलिटी शो 'बिग बॉस 6 (Bigg Boss 6)' में भी नजर आ चुकी हैं. इससे इतर आशका ने अपने बॉयफ्रेंड के साथ 3 दिसंबर 2017 में शादी की थी. वहीं, वर्क फ्रंट की बात करें, तो आशका आखिरी बार स्टार प्लस के सीरियल 'डायन' में नजर आईं थीं.