बिग बॉस के पूर्व कंटेस्टेंट ने दिल्ली की जनता को दी सलाह, बोले- 200 यूनिट फ्री बिजली के चक्कर में 10 लाख की...

राहुल महाजन (Rahul Mahajan) ने ट्वीट कर दिल्ली की जनता को सलाह दी है कि अगली बार वोट देने से पहले सोच-समझ लें.

बिग बॉस के पूर्व कंटेस्टेंट ने दिल्ली की जनता को दी सलाह, बोले- 200 यूनिट फ्री बिजली के चक्कर में 10 लाख की...

राहुल महाजन (Rahul Mahajan) ने दिल्ली की जनता को दी यह सलाह

खास बातें

  • दिल्ली हिंसा के बाद बिग बॉस कंटेस्टेंट ने किया ट्वीट
  • राहुल महाजन ने ट्वीट कर दिल्ली की जनता को दी सलाह
  • राहुल महाजन ने कहा कि 200 यूनिट फ्री बिजली के चक्कर में...
नई दिल्‍ली:

दिल्ली में बीते कुछ दिन पहले हुई हिंसा ने सबको हैरान कर दिया. इस हिंसा में उत्तर-पूर्वी दिल्ली के भजनपुरा, करावल नगर, जाफराबाद, मुस्तफाबाद और मौजपुर जैसे क्षेत्र ज्यादा प्रभावित हुए हैं. दिल्ली हिंसा के बाद 'बिग बॉस' के एक्स कंटेस्टेंट और बीजेपी के दिवंगत नेता प्रमोद महाजन के बेटे राहुल महाजन (Rahul Mahajan) ने एक ट्वीट किया, जो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है. अपने ट्वीट में राहुल महाजन ने जनता से अगली बार वोट देते समय दोबारा सोचने की बात कही है. राहुल महाजन का यह ट्वीट सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है. 

खेतों में ट्रैक्टर लेकर निकले धर्मेंद्र, बोले- फसल मैं, चट्टानों पर भी बो दूंगा...

राहुल महाजन (Rahul Mahajan) ने अपने ट्वीट में दिल्ली की जनता पर निशाना साधते हुए कहा, "अगली बार वोट देते हुए सोचना जरूर कि 200 यूनिट मुफ्त बिजली लेने के चक्कर में 10 लाख की गाड़ी और 50 लाख का मकान ना जल जाए." बता दें कि दिल्ली में हुई इस घटना में उपद्रवियों की भीड़ ने घरों, दुकानों, वाहनों और एक पेट्रोल पंप को आग लगा दी और स्थानीय लोगों एवं पुलिसकर्मियों पर पथराव किया. इस मामले में अब तक करीब 43 लोगों की मौत हो चुकी है. इसके साथ ही घटना में 200 से ज्यादा लोग घायल हुए हैं. 

रोहित शेट्टी ने दिल्ली हिंसा पर दिया रिएक्शन, बोले- अभी हम सब चुप रहेंगे तो...

वहीं, राहुल महाजन (Rahul Mahajan) की बात करें तो वह सोशल मीडिया पर खूब एक्टिव रहते हैं. समसामयिक मुद्दों पर अपनी राय पेश करने के साथ-साथ राहुल महाजन कई मुद्दों पर जमकर निशाना भी साधते हैं. राहुल महाजन पूर्व बीजेपी नेता प्रमोद महाजन के बड़े बेटे हैं. राहुल महाजन ने बिग बॉस 2 में खूब लोकप्रियता हासिल की थी. बिग बॉस के बाद राहुल महाजन ने नेशनल टेलीविजन पर स्वयंवर भी किया था, जिसमें उन्होंने डिंपी गांगुली से शादी की थी. इसके बाद दोनों साथ में नच बलिए 5 में भी नजर आए थे. हालांकि दोनों अलग हो चुके हैं.

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...

 
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com