MS Dhoni मजे से देख रहे थे फिल्म तभी पत्नी काटने लगीं पैर का अंगूठा, बिग बॉस कंटेस्टेंट ने यूं किया कमेंट

महेंद्र सिंह धोनी (MS Dhoni) और उनकी पत्नी साक्षी धोनी की फोटो पर बिग बॉस की पूर्व कंटेस्टेंटट सपना भवनानी (Sapna Bhavnani) ने दिया जबरदस्त रिएक्शन.

MS Dhoni मजे से देख रहे थे फिल्म तभी पत्नी काटने लगीं पैर का अंगूठा, बिग बॉस कंटेस्टेंट ने यूं किया कमेंट

सपना भवनानी (Sapna Bhavnani) ने महेंद्र सिंह धोनी और साक्षी धोनी की फोटो पर किया कमेंट

खास बातें

  • साक्षी धोनी ने शेयर की महेंद्र सिंह धोनी के साथ फोटो
  • बिग बॉस कंटेस्टेंट ने किया साक्षी धोनी की फोटो पर कमेंट
  • महेंद्र सिंह धोनी के पैर का अंगूठा काटती नजर आईं साक्षी धोनी
नई दिल्ली:

मशहूर क्रिकेटर महेंद्र सिंह धोनी (Mahendra Singh Dhoni) की एक फोटो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो ही है, जिसे देखकर किसी को भी हंसी आ सकती है. उनकी इस फोटो को लेकर 'बिग बॉस 6' की कंटेस्टेंट रह चुकीं सपना भवनानी (Sapna Bhavnani) ने भी कमेंट किया है. इस फोटो में जहां महेंद्र सिंह धोनी आराम से फिल्म देखते नजर आ रहे हैं तो वहीं उनकी पत्नी साक्षी धोनी (Sakshi Dhoni) उनके पैर के अंगूठे को काटती नजर आ रही हैं. इस फोटो को खुद साक्षी धोनी ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट से शेयर किया है, जो सबका खूब ध्यान खींच रही है. 

Times when you crave attention from #mrsweetie !

A post shared by Sakshi Singh Dhoni (@sakshisingh_r) on

सपना भवनानी (Sapna Bhavnani) का कमेंट देखकर ऐसा लग रहा है मानो साक्षी और महेंद्र सिंह धोनी (MS Dhoni) की इस फोटो को देखकर वह अपनी हंसी न रोक पाई हों. इसलिए उन्होंने दोनों की फोटो पर हंसते हुए अपना रिएक्शन दिया है. वहीं, साक्षी धोनी ने इस फोटो को पोस्ट करते हुए लिखा, "वह समय, जब आपको अपने स्वीटी से अटेंशन चाहिए होती है." खास बात तो यह है कि साक्षी और एमएस धोनी की इस फोटो पर 5 लाख से भी ज्यादा लाइक्स आ चुके हैं, साथ ही फैंस उनकी इस फोटो पर खूब कमेंट भी कर रहे हैं. 

Newsbeep

5afu89l

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


बता दें कि सपना भवनानी (Sapna Bhavnani) मुंबई आधारित मशहूर सेलिब्रिटी हेयरस्टाइलिस्ट हैं. वह बिग बॉस 6 (Bigg Boss 6) में भी नजर आई थीं, जिसके बाद से ही उनकी लोकप्रियता काफी बढ़ गई. वहीं, क्रिकेट की दुनिया की बात करें तो कोरोना वायरस के कारण इंटरनेशनल क्रिकेट मैच स्थगित कर दिए गए हैं. बीसीसीआई ने आईपीएल को भी स्थगित कर दिया है. ऐसे में खिलाड़ी घर पर ही हैं और परिवार के साथ वक्त बिता रहे हैं. कोरोनावायरस के चलते भारत को 3 मई के लिए लॉकडाउन किया गया है.