डोनाल्ड ट्रंप ने भारत और रूस पर निकाली भड़ास तो बिग बॉस कंटेस्टेंट बोले- PM Modi देश के सच्चे बेटे हैं तो...

डोनाल्ड ट्रंप (Donald Trump) प्रदूषण को लेकर भारत, चीन और रूस पर भड़के नजर आए. इस बात को लेकर तहसीन पूनावाला (Tehseen Poonawalla) ने पीएम नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi) को सलाह दी है.

डोनाल्ड ट्रंप ने भारत और रूस पर निकाली भड़ास तो बिग बॉस कंटेस्टेंट बोले- PM Modi देश के सच्चे बेटे हैं तो...

तहसीन पूनावाला (Tehnseen Poonawalla) ने पीएम मोदी (PM Modi) को दी सलाह

खास बातें

  • डोनाल्ड ट्रंप ने भारत और रूस पर निकाली भड़ास
  • बिग बॉस कंटेस्टेंट ने दी पीएम मोदी को सलाह
  • बिग बॉस कंटेस्टेंट तहसीन पूनावाला का ट्वीट हुआ वायरल
नई दिल्ली:

अमेरिकी राष्ट्रपति चुनावों से पहले आखिरी प्रेजिडेंशियल डिबेट (Presidential Debate) में डोनाल्ड ट्रंप (Donald Trump) प्रदूषण को लेकर भारत चीन और रूस पर भड़के नजर आए. उन्होंने दावा किया कि भारत, चीन और रूस में हवा की गुणवत्ता बेहद खराब है. ये देश अपनी हवा का ध्यान नहीं रखते हैं, जबकि अमेरिका हमेशा एयर क्वालिटी का ध्यान रखता है. राष्ट्रपति ट्रंप के इस बयान को लेकर बिग बॉस 13 के कंटेस्टेंट तहसीन पूनावाला (Tehseen Poonawalla) ने ट्वीट किया है, जो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है. अपने ट्वीट में तहसीन पूनावाला ने पीएम मोदी (PM Narendra Modi) की बात करते हुए पूर्व प्रधानमंत्री इंदिरा गांधी को भी याद किया.

डोनाल्ड ट्रंप (Donald Trump) के बयान पर 'बिग बॉस 13' के कंटेस्टेंट तहसीन पूनावाला (Tehseen Poonawalla) ने लिखा, "भारत को देखें, वह गंदा है" अगर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जी भारत के सच्चे बेटे हैं तो उन्हें मेरे भारत को गंदा कहने पर जरूर जवाब देना चाहिए. याद करो कि कैसे हमारी आयरन लेडी शहीद इंदिरा गांधी ने कैसे युनाइटेड स्टेट को आड़े हाथों लिया था और हेनरी किसिंजर और रिचर्ड निक्सन को उनकी जगह दिखाई दी थी." तहसीन पूनावाला के इस ट्वीट को लेकर सोशल मीडिया यूजर भी खूब कमेंट कर रहे हैं. बता दें कि तहसीन पूनावाला के अलावा इस मामले को लेकर अनुभव सिन्हा ने भी ट्वीट किया है. 

Newsbeep

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


अनुभव सिन्हा (Anubhav Sinha) ने राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप (Donald Trump) के बयान पर तंज सकते हुए लिखा, "ये वही हैं न, जिनके लिए कोरोना के वक्त में काफी भीड़ जुटाई गई थी." अनुभव सिन्हा ने अपना ट्वीट भोजपुरी भाषा में लिखा. बता दें कि डोनाल्ड ट्रंप ने अपने प्रतिद्वंदी जो बिडेन के साथ एक बहस के दौरान कहा, "चीन को देखो, वहां कितनी गंदी हवा है. रूस को देखो. भारत को देखो. यहां हवा गंदी है. मैं पेरिस समझौते से बाहर इसलिए चला गया क्योंकि हमें खरबों डॉलर निकालने थे. हमारे साथ बहुत गलत व्यवहार किया गया था." ट्रम्प ने कहा, "पेरिस समझौते की वजह से मैं लाखों नौकरियों और हजारों कंपनियों का बलिदान नहीं करूंगा ... बहुत अनुचित है."