Covid-19 में बिग बॉस कंटेस्टेंट ने किया मनमोहन सिंह को याद, बोले- वह होते तो गरीब व्यक्ति के पास पैसा और भोजन होता

तहसीन पूनावाला (Tehseen Poonawalla) ने अपने ट्वीट में उम्मीद जताई कि अगर डॉक्टर मनमोहन सिंह (Dr. Manmohan Singh) देश के प्रधानमंत्री होते तो गरीब से गरीब व्यक्ति के पास पैसा और भोजन होता.

Covid-19 में बिग बॉस कंटेस्टेंट ने किया मनमोहन सिंह को याद, बोले- वह होते तो गरीब व्यक्ति के पास पैसा और भोजन होता

तहसीन पूनावाला (Tehseen Poonawalla) ने किया डॉक्टर मनमोहन (Dr. Manmohan Singh) सिंह को याद

खास बातें

  • तहसीन पूनावाला ने पूर्व पीएम मनमोहन सिंह को किया याद
  • बिग बॉस कंटेस्टेंट ने कहा कि अगर वो होते तो गरीब से गरीब व्यक्ति भी...
  • बिग बॉस कंटेस्टेंट का ट्वीट हुआ वायरल
नई दिल्ली:

कोरोनावायरस (Coronavirus) के बीच बिग बॉस 13  (Bigg Boss 13) के कंटेस्टेंट तहसीन पूनावाला (Tehseen Poonawalla) ने भारत के पूर्व प्रधानमंत्री डॉक्टर मनमोहन सिंह (Dr. Manmohan Singh) को याद किया, साथ ही उन्होंने कहा कि कोविड-19 के दौरान डॉक्टर मनमोहन सिंह की प्रधानमंत्री के तौर पर कल्पना करें. उन्होंने आगे कहा कि वह अगर वो होते तो 21 दिनों के लॉकडाउन को सभी विपक्षी दलों और सीएम को साथ लेकर लागू करते. इसके साथ ही उन्होंने कहा कि वह नई संसद बनाने के लिए 20 हजार करोड़ रुपये खर्च नहीं करते. तहसीन पूनावाला का यह ट्वीट सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है, साथ ही लोग इसपर जमकर कमेंट भी कर रहे हैं. 

तहसीन पूनावाला (Tehseen Poonawalla) ने अपने ट्वीट में यह भी उम्मीद जताई कि अगर डॉक्टर मनमोहन सिंह (Dr. Manmohan Singh) देश के प्रधानमंत्री होते तो गरीब से गरीब व्यक्ति के पास पैसा और भोजन होता. अपने ट्वीट में उन्होंने पूर्व पीएम को याद करते हुए कहा, "कल्पना कीजिए अगर डॉक्टर मनमोहन सिंह कोविड-19 के दौरान हमारे प्रधानमंत्री होते. पूरी दुनिया उनके नेतृत्व की और देख रही होती. यह 21 दिनों का लॉकडाउन सभी सीएम और विपक्षी दलों के साथ मिलकर किया जाता. वह नई संसद को बनाने के लिए 20 हजार करोड़ रुपये खर्च नहीं करते." इसके साथ ही उन्होंने एक और ट्वीट किया. 

अपने ट्वीट में तहसीन पूनावाला (Tehseen Poonawalla) ने आगे लिखा, "डॉक्टर मनमोहन सिंह (Dr. Manmohan Singh) यह सुनिश्चित करते कि गरीब से गरीब व्यक्ति के पास भोजन हो और पैसे हों. हमें यकीन होता कि हमारी अर्थव्यवस्था कोविड-19 के बाद ठीक हो जाएगी, क्योंकि कोरोनावायरस से पहले हमारी अर्थव्यवस्था नोटबंदी और बिना तैयारी वाली जीएसटी के कारण बर्बाद नहीं होती. हम डॉक्टर मनमोहन सिंह को याद करते हैं." बता दें कि बिग बॉस 13 के कंटेस्टेंट रह चुके तहसीन पूनावाला अपने विचारों के लिए खूब जाने जाते हैं. वहीं कोरोनावायरस की बात करें तो इससे संक्रमित भारत में अब तक 16 लोगों की मौत हो चुकी है. 


 

 
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com