NDTV Khabar

Bigg Boss : बिग बॉस में आज जमकर मचेगा हंगामा, अभी से वायरल हो रहा Video

बिग बॉस (Bigg Boss) के घर में दर्शकों को आज जमकर हंगामा मचता हुआ दिखेगा. शो को प्रोमो वीडियो अभी से वायरल हो रहे हैं.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
Bigg Boss : बिग बॉस में आज जमकर मचेगा हंगामा, अभी से वायरल हो रहा Video

बिग बॉस 13 (Bigg Boss) के घर में खूब मचेगा हंगामा

खास बातें

  1. बिग बॉस में आज जमकर मचेगा हंगामा
  2. अभी से वायरल हो रहा वीडियो
  3. इस शो को लेकर दर्शकों में क्रेज बढ़ता नजर आ रहा है
नई दिल्ली:

बिग बॉस 13 (Bigg Boss) के पहले हफ्ते ही जमकर धमाल मच रहा है. धीरे-धीरे इस शो को लेकर दर्शकों में क्रेज बढ़ रहा है. अभी तक घर में कंटेस्टेंट्स की जर्नी उतार-चढ़ाव वाली रही है. बिग बॉस के घर में आज यानी पांचवें दिन भी जमकर हंगामा मचेगा, क्योंकि बिग बॉस ने घरवालों की तरफ ऐसी गूगली फेंकी है, जिससे घर का पूरा माहौल बदला नजर आ रहा है. घर में चौथे दिन लग्जरी टास्क के बाद घरवाले कुछ राहत की तलाश में थे, तभी बिग बॉस ने कहानी में ट्विस्ट ला दिया. बिग बॉस की पांचवें दिन की शुरुआत से पहले ही शो के प्रोमो वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं.

नेहा कक्कड़ के नए सॉन्ग का YouTube पर तहलका, बार-बार देखा जा रहा Video


रानी के उपाधि को लेकर बिग बॉस (Bigg Boss) के घर में मचे हंगामे के बाद पांचवें दिन यानी आज घरवाले 'लिफ्ट करादे' सॉन्ग पर नींद से उठते हैं. इस गीत को घरवाले शेफाली बग्गा (Shefali Bagga) से जोड़ते हुए उनके बारे में चर्चा करते हैं. वहीं, रश्मि और सिद्धार्थ का रिलेशनशिप भी नया मोड़ लेता दिख रहा है. क्योंकि व घर के कामों में खूब मजाक-मस्ती करते हुए दिख रहे हैं. कुछ देर बाद माहिरा और शहनाज के बीच पारस को लेकर गरमा-गरमी देखने को मिलती है. शहनाज बाद में पारस को इस बातचीत में खींच लाती हैं और उनसे दोनों के बीच चुनाव करने के लिए कहती हैं.

म्यूजिक बजते ही थिरकने पर मजबूर हुईं यह बॉलीवुड एक्ट्रेस, दिखाए गजब के डांसिंग मूव्स- देखें Video

आगे देखा जा सकता है कि काम की कमी के कारण बिग बॉस (Bigg Boss) में भाग लेने का विकल्प बनाने वाले अभिनेताओं पर तीखी टिप्पणी करने के बाद देवोलीना और सिद्धार्थ एक विवाद में पड़ जाते हैं. देवोलीना सिद्धार्थ के कमेंट पर तीखा प्रहार करती हैं. जैसे ही दिन बढ़ता है बिग बॉस प्रतियोगियों से गार्डन एरिया में इकट्ठा होने के लिए कहते हैं. इसके बाद वो नामांकन प्रक्रिया में एक बड़ा मोड़ लाते हैं. बिग बॉस के आदेश के बाद लड़कियों को अब लड़कों को नामांकित करने का अवसर मिलता है. कुल मिलाकर बिग बॉस के पांचवें दिन दर्शकों को खूब हंगामा देखने को मिलेगा.

टिप्पणियां

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement