लॉकडाउन में बिग बॉस की एक्स कंटेस्टेंट ने शेयर किया धमाकेदार Video, धांसू अंदाज में किया Pole Dance

बिग बॉस की एक्स कंटेस्टेंट और टीवी एक्ट्रेस आशका गोराडिया (Aashka Goradia) ने अपना एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें वह पोल डांस (Pole Dance) करती नजर आ रही हैं. इस वीडियो में एक्ट्रेस का डांस और उनका अंदाज देखने लायक है.

लॉकडाउन में बिग बॉस की एक्स कंटेस्टेंट ने शेयर किया धमाकेदार Video, धांसू अंदाज में किया Pole Dance

आशका गोराडिया (Aashka Goradia) का पोल डांस (Pole Dance) वीडियो हुआ वायरल

खास बातें

  • आशका गोराडिया ने जबरदस्त अंदाज में किया पोल डांस
  • एक्ट्रेस ने वीडियो शेयर कर बताया सबसे ज्यादा इसे याद कर रही हूं...
  • आशका गोराडिया का वीडियो हुआ वायरल
नई दिल्ली:

टीवी की मशहूर एक्ट्रेस और 'बिग बॉस' कंटेस्टेंट रह चुकीं आशका गोराडिया (Aashka Goradia) इन दिनों सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव नजर आ रही हैं. लेकिन ऐसा लग रहा है कि कोरोना वायरस के कारण सेल्फ आइसोलेशन में रहते हुए एक्ट्रेस अपने पिछले दिनों को काफी याद कर रही हैं. दरअसल, हाल ही में उन्होंने अपना एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें वह पोल डांस (Pole Dance) करती नजर आ रही हैं. इस वीडियो में आशका गोराडिया (Aashka Goradia) का डांस और उनका अंदाज देखने लायक है. इतना ही नहीं फैंस उनके इस वीडियो पर खूब तारीफ भी कर रहे हैं. 

आशका गोराडिया (Aashka Goradia) के इस वीडियो को अबतक तक 43 हजार से भी ज्यादा बार देखा जा चुका है. वीडियो में एक्ट्रेस रेड आउटफिट में नजर आ रही हैं. पोल डांस करते हुए आशका गोराडिया के स्टेप्सट और उनकी फ्लेक्सिब्लिटी भी तारीफ के लायक है. इस वीडियो को पोस्ट करते हुए उन्होंने लिखा, "सबसे ज्यादा इसे याद कर रही हूं." बता दें कि यह पहली बार नहीं है जब आशका गोराडिया ने अपने वीडियो से इस तरह सबको चौंका दिया हो. इसके अलावा एक्ट्रेस ने एक फोटो भी शेयर की है, जिसमें वह बीच को काफी मिस करती नजर आ रही हैं. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

बता दें कि आशका गोराडिया (Aashka Goradia) इन दिनों कोरोना वायरस के कारण सेल्फ आइसोलेशन में हैं. लेकिन घर में कैद रहकर भी वह सुर्खियां बटोरने का कोई मौका नहीं छोड़ती हैं. वहीं उनके करियर की बात करें तो वह 'कुसुम', लागी तुझसे लगन, 'बालवीर' और रिएलिटी शो 'बिग बॉस 6 (Bigg Boss 6)' में भी नजर आ चुकी हैं. इससे इतर आशका ने अपने बॉयफ्रेंड के साथ 3 दिसंबर 2017 में शादी की थी. वहीं, वर्क फ्रंट की बात करें, तो आशका आखिरी बार स्टार प्लस के सीरियल 'डायन' में नजर आईं थीं.