NDTV Khabar

बिग बॉस की एक्स कंटेस्टेंट ने कर दिया ऐलान, विनर ट्रॉफी लेने के लिए कोई जिंदा नहीं बचेगा...

बिग बॉस (Bigg Boss) हाउस इन दिनों जंग का मैदान बन चुका है. सिद्धार्थ और आसिम आपस में भिड़ रहे हैं. हिमांशी और शहनाज एक दूसरे की फूटी आंख नहीं सुहाते हैं. विशाल के समीकरण रश्मि और देवोलीना से काफी खराब हो चुके हैं. वहीं पारस और भाऊ भी भिड़ चुके हैं.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
बिग बॉस की एक्स कंटेस्टेंट ने कर दिया ऐलान, विनर ट्रॉफी लेने के लिए कोई जिंदा नहीं बचेगा...

बिग बॉस (Bigg Boss) को लेकर एक्स कंटेस्टेंट ने कही यह बात

खास बातें

  1. बिग बॉस की एक्स कंटेस्टेंट ने किया ट्वीट
  2. बिग बॉस 13 को लेकर कह दी ये बात
  3. बिग बॉस 13 में मचा है जमकर घमासान
नई दिल्ली:

बिग बॉस (Bigg Boss) हाउस इन दिनों जंग का मैदान बन चुका है. सिद्धार्थ शुक्ला और आसिम रियाज आपस में भिड़ रहे हैं. हिमांशी खुराना और शहनाज गिल एक दूसरे की फूटी आंख नहीं सुहाते हैं. विशाल आदित्य सिंह के समीकरण रश्मि देसाई और देवोलीना के साथ काफी खराब हो चुके हैं. वहीं पारस छाबड़ा और हिंदुस्तानी भाऊ भी एक दूसरे के साथ पंगा ले चुके हैं. इस तरह बिग बॉस 13 (Bigg Boss 13) का हाउस एक तरह से जंग का मैदान बन चुका है, जहां कोई किसी की नहीं सुन रहा है. इसी को देखते हुए बिग बॉस के पूर्व कंटेस्टेंट जमकर ट्वीट कर रहे हैं और घर के इन सदस्यों पर निशाना साध रहे हैं. बिग बॉस में नजर आ चुकीं एक्ट्रेस संभावना सेठ ने भी ट्वीट किया है और लिखा है कि विनर की ट्रॉफी लेने के लिए घर में कोई नहीं बचेगा.


संभावना सेठ ने बिग बॉस 13 (Bigg Boss 13) में चल रहे हंगामे को लेकर ट्वीट किया है और लिखा हैः 'लगता है फिनाले आने तक सिर्फ ऑडियंस ही रह जाएगी क्योंकि तब तक कंटेस्टेंट एक दूसरे को जान से मार चुके होंगे. ट्रॉफी तो होगी लेकिन उसे लेने वाले हाथ नहीं रहेंगे.' इस तरह संभावना सेठ ने घर में चल रही अंतहीन लड़ाई को लेकर यह तंज कसा है. संभावना सेठ के इस ट्वीट को खूब पढ़ा भी जा रहा है. 

यही नहीं, बिग बॉस (Bigg Boss) को लेकर संभावना सेठ ने एक और ट्वीट भी किया है. संभावना सेठ ने लिखा हैः 'लगता है इस बार बिग बॉस में मार पीट एलाउड है. मुझे याद है जब अली कुली ने एजाज खान को उकसाया था और बेचारा एजाज उससे उलझ गया था. उसे बाहर का रास्ता दिखा दिया गया था. इस बार जो जितना मारेगा उतना अंदर ही रहेगा.'

देखें Video:

टिप्पणियां

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें... 



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement