हाथरस गैंगरेप: बिग बॉस के एक्स कंटेस्टेंट तहसीन पूनावाला ने SC में दायर की याचिका, बोले- मुझे आशा है कि...

हाथरस (Hathras) की घटना को लेकर बिग बॉस के एक्स कंटेस्टेंट तहसीन पूनावाला (Tehseen Poonawalla) ने सुप्रीम कोर्ट में याचिका दायर की है.

हाथरस गैंगरेप: बिग बॉस के एक्स कंटेस्टेंट तहसीन पूनावाला ने SC में दायर की याचिका, बोले- मुझे आशा है कि...

तहसीन पूनावाला (Tehseen Poonawalla) का ट्वीट हुआ वायरल

नई दिल्ली:

हाथरस (Hathras) की घटना ने पूरे देश को हिला दिया है और पीड़ित की मौत ने सभी को हतप्रभ कर दिया है. हाथरस (Hathras) में पीड़िता के साथ करीब दो हफ्ते पहले चार-पांच लोगों ने मिलकर गैंगरेप किया था और प्रताड़नाएं दी थीं. पीड़िता की हालत बहुत खराब थी. उसके शरीर में कई जगह फ्रैक्चर आए थे और उसकी जीभ भी काट दी गई थी. पीड़िता के पिता और भाई सफरदजंग अस्पताल के बाहर धरने पर बैठ गए. उनका धरना समाप्त करने के लिए पुलिसवालों को भावुक अपील तक करनी पड़ी. इस बीच, पुलिस ने आरोपी लोगों को गिरफ्तार कर लिया है. अब इस मामले पर बिग बॉस के एक्स कंटेस्टेंट तहसीन पूनावाला (Tehseen Poonawalla) ने ट्वीट किया है.

नोरा फतेही ने मेल्विन लुईस के साथ 'पेपेटा' सॉन्ग पर किया शानदार डांस, पुराने Video ने फिर मचाई धूम

तहसीन पूनावाला (Tehseen Poonawalla) ने अब हाथरस (Hathras) मामले के मुकदमे को उठाने के लिए भारत के मुख्य न्यायाधीश, सुप्रीम कोर्ट में याचिका दायर की है. उन्होंने संबंधित अधिकारियों से मुख्य सचिव यूपी, गृह सचिव यूपी, डीजी यूपी पुलिस और डीएम हाथरस को तलब करने का भी अनुरोध किया है. पूनावाला लिखते हैं, “मैंने माननीय CJI और भारत के माननीय SC के अन्य न्यायधीशों के साथ-साथ NHRC को भी याचिका दी है, उनसे #HathrasHorror suo motto उठाने का अनुरोध किया है. 19 साल की युवा लड़की को मृत्यु में भी कोई गरिमा नहीं मिली.  मुझे आशा है कि माई लॉर्ड्स ने डीएम # हाथरस के साथ सीएस, एचएस और @dgpup को बुलाया." 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

दीपिका सिंह ने किया क्लासिकल डांस, फैन्स बोले- बहुत सुंदर दीदी...देखें Video

तहसीन पूनावाला (Tehseen Poonawalla) से पहले बॉलीवुड फिल्म उद्योग और अन्य प्रख्यात बुद्धिजीवियों के कई सेलेब्स ने बर्बर घटना की निंदा की थी. अक्षय कुमार, कंगना रनौत, कृति सेनन, अनुष्का शर्मा, और अन्य लोगों ने सोशल मीडिया पर अपना गुस्सा जाहिर किया है. बता दें कि पीड़िता के परिवार ने यूपी पुलिस पर आरोप लगाया है कि पुलिस उन्हें बताए बिना शव को घर से दूर ले गई और चुपचाप उसका अंतिम संस्कार कर दिया.