कोरोना से जंग के लिए टाटा समूह ने की 1500 करोड़ की घोषणा, तो बिग बॉस के एक्स कंटेस्टेंट बोले- महापुरुष खड़े होकर...

टाटा समूह (Tata Group) ने बीते दिनों कोरोनावायरस महामारी (Coronavirus) का मुकाबला करने के लिए 1,500 करोड़ रुपये की सहायता देने का संकल्प घोषित किया था. इस पर बिग बॉस के एक्स कंटेस्टेंट और एक्टर बिंदु दारा सिंह (Vindu Dara Singh) ने रिएक्शन दिया है.

कोरोना से जंग के लिए टाटा समूह ने की 1500 करोड़ की घोषणा, तो बिग बॉस के एक्स कंटेस्टेंट बोले- महापुरुष खड़े होकर...

रतन टाटा (Ratan Tata) की फाइल फोटो

नई दिल्ली:

टाटा समूह (Tata Group) ने बीते दिनों कोरोनावायरस महामारी (Coronavirus) का मुकाबला करने के लिए 1,500 करोड़ रुपये की सहायता देने का संकल्प घोषित किया था. टाटा समूह की कंपनियों की होल्डिंग फर्म टाटा संस ने कोविड 19 (Covid 19) महामारी को रोकने और उससे संबंधित गतिविधियों के लिए 1000 करोड़ रुपये की सहायता देने की घोषणा की, जबकि इससे पहले टाटा ट्रस्ट ने 500 करोड़ रुपये देने का वचन दिया था. टाटा संस के चेयरमैन एन चंद्रशेखरन ने एक बयान में कहा कि समूह जरूरी वेंटिलेटरों का इंतजाम भी कर रहा है और जल्द ही भारत में भी इसका निर्माण करने की तैयारी कर रहा है. टाटा समूह के इस फैसले पर बिग बॉस के एक्स कंटेस्टेंट और एक्टर बिंदु दारा सिंह (Vindu Dara Singh) ने रिएक्शन दिया है.

बिंदु दारा सिंह (Vindu Dara Singh) ने ट्वीट किया:  "बड़ी कठिनाई के समय में, महापुरुष खड़े होकर हाथ उठाते हैं. रतन टाटा ने कोरोनावायरस महामारी से जंग में ड्यूटी पर तैनात बीएमसी डॉक्टरों के लिए ताज होटल कोलाबा और ताज लैंड्स एंड बांद्रा में कमरे खोले." बिंदु दारा सिंह ने इस तरह रतन टाटा की जमकर तारीफ की. एन चंद्रशेखरन कहा था, "भारत और दुनिया के अन्य हिस्सों में कोविड-19 के प्रकोप से मौजूदा स्थिति बेहद चिंताजनक है और इसके लिए हमारी तरफ से बहुत बड़े स्तर की कार्रवाई की आवश्यकता है."

कोविड-19 महामारी को रोकने और इससे संबंधित गतिविधियों के लिए 1,000 करोड़ रुपये की सहायता की घोषणा करते हुए चंद्रशेखरन ने कहा था, "हम टाटा ट्रस्ट और हमारे एमेरिटस अध्यक्ष टाटा के साथ मिलकर काम करेंगे और पूरी तरह से उनकी पहल का समर्थन करेंगे." उन्होंने आगे कहा था, "टाटा ट्रस्ट की पहलों के अलावा हम आवश्यक वेंटिलेटर भी ला रहे हैं और भारत में भी इनका जल्द निर्माण करेंगे. देश एक अभूतपूर्व स्थिति और संकट का सामना कर रहा है. हम सभी को जो जरूरी हो, वह करना होगा."

 
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com