ज़ुबैर खान ने बिग बॉस में सलमान से की थी बहस, खा ली थी नींद की गोलियां, अब बोले- अल्लाह ने ही जिंदा रखा है...

बिग बॉस 11 (Bigg Boss 11) के कंटेस्टेंट जुबैर खान (Zubair Khan) ने भी फेसबुक पर बताया है कि वे पिछले 13 साल से डिप्रेशन से जूझ रहे हैं.

ज़ुबैर खान ने बिग बॉस में सलमान से की थी बहस, खा ली थी नींद की गोलियां, अब बोले- अल्लाह ने ही जिंदा रखा है...

बिग बॉस 11 के कंटेस्टेंट जुबैर खान ने डिप्रेशन को लेकर कही यह बात

खास बातें

  • बिग बॉस 11 में नजर आए थे जुबैर
  • नींद की गोलियां खाने की वजह से शो से हो गए थे बाहर
  • 13 साल से लड़ रहे हैं डिप्रेशन से जंग
नई दिल्ली:

सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) के निधन के बाद एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री के कई कलाकार अपनी जिंदगी को लेकर सोशल मीडिया पर खुलकर सामने आए हैं. यही नहीं, कई सितारे तो डिप्रेशन से जूझने की बात भी अपने फैन्स के साथ साझा कर रहे हैं. बिग बॉस 11 (Bigg Boss 11) के कंटेस्टेंट जुबैर खान (Zubair Khan) ने भी फेसबुक पर बताया है कि वे पिछले 13 साल से डिप्रेशन से जूझ रहे हैं. बता दें कि जुबैर खान (Zubair Khan) बिग बॉस 11 (Bigg Boss 11) के पहले हफ्ते में ही घर से बाहर हो गए थे. जुबैर खान ने सलमान खान के साथ बहस की थी, और उसके बाद रात को नींद की गोलियां खा ली थीं. जिस वजह से उन्हें बिग बॉस 11 से बाहर कर दिया गया था.

Newsbeep

बिग बॉस 11 (Bigg Boss 11) के पूर्व कंटेस्टेंट जुबैर खान (Zubair Khan) ने लिखा है, 'हां, मैं पिछले 13 साल से डिप्रेशन से जूझ रहा हूं...मेरा इलाज चल रहा है. लेकिन अल्लाह ने ही जिंदा रखा है और मां की दुआ ने. मैं हमेशा बच्चों के साथ खेलता रहता हूं, उसी से मेरा तनाव कम होता है.'

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


बता दें कि जुबैर खान (Zubair Khan) का एक प्रोडक्शन हाउस भी है और वह बिग बॉस के पूर्व कंटेस्टेंट एजाज खान के साथ मिलकर 2013 में 'लकीर का फकीर' फिल्म बी बना चुके हैं. सुशांत सिंह राजपूत के निधन के बाद बॉलीवुड से कई लोगों ने डिप्रेशन को लेकर अपनी बात शेयर की है, साथी ही बॉलीवुड में नेपोटिज्म को लेकर अपने विचार भी साझा किए हैं.