NDTV Khabar

Bigg Boss 11 Finale: अक्षय कुमार ने कुछ ऐसे उड़ाया ढिंचैक पूजा का मजाक, हंस-हंस कर सलमान खान के निकले आंसू

अक्षय कुमार ने सलमान खान के साथ साइकिल से एंट्री मारी. सेट पर आने के बाद दोनों ने काफी हंसी-मजाक भी किया, लेकिन इस दौरान ढिंचैक पूजा का मजाक उड़ाने में पीछे नहीं रहे.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
Bigg Boss 11 Finale: अक्षय कुमार ने कुछ ऐसे उड़ाया ढिंचैक पूजा का मजाक, हंस-हंस कर सलमान खान के निकले आंसू
नई दिल्‍ली: बिग बॉस सीजन 11 के आखिरी एपिसोड यानी फिनाले में विनर का नाम अनाउंस होने से पहले काफी मौज-मस्ती दिखी. इस दौरान बॉलीवुड के खिलाड़ी कुमार यानी अक्षय कुमार अपनी आने वाली फिल्म 'पैड मैन' का प्रमोशन करने बिग बॉस के सेट पर पहुंचे. इस दौरान उन्होंने सलमान खान के साथ साइकिल से एंट्री मारी. सेट पर आने के बाद दोनों ने काफी हंसी-मजाक भी किया, लेकिन इस दौरान ढिंचैक पूजा का मजाक उड़ाने में पीछे नहीं रहे.

अक्षय कुमार ने पगले सुपरहीरो का खिताब ढिंचैक पूजा को दिया और उनके साथ एक स्कूटर पर सलमान खान व पूजा भी बैठीं. पूजा ने गाड़ी चलाते हुए अपना फेमस सॉन्ग 'दिलों का शूटर' गाया. इसके बाद अक्षय कुमार ने हंसते हुए कहा, प्लीज ये गाना घर पर मत ट्राय कीजिएगा. हालांकि इसके बाद पूजा ने 'सेल्फी मैंने ले ली यार' और 'बेवफा-बेवफा' गाना गाया. अक्षय कुमार ने इस पर कमेंट करते हुए कहा, जो भी तुम कर रही हो वो सही कर रही हो, करते रहो. हालांकि इस मौज-मस्ती में सलमान खान ने खूब ठहाके लगाए. वो इतना हंसे कि उनके आंसू तक निकल आए.

टिप्पणियां
Bigg Boss 11: फिनाले में पुनीश-बंदगी ने लगाई आग, Video में देखें इनकी हॉट परफॉर्मेंस
 
बता दें कि सेट पर अक्षय कुमार ने रैपर आकाश डाडलानी का भी मजाक उड़ाया और सलमान खान ने आकाश को 'पैड मैन' की जगह 'पाद मैन' का टैगलाइन भी दिया. फिनाले में हरियाणवी फेमस डांसर सपना चौधरी ने 'मुझसे शादी करोगी' गाने पर अक्षय और सलमान के साथ डांस भी किया. फिलहाल बिग बॉस के टॉप 3 में शिल्पा शिंदे, हिना खान और विकास गुप्ता पहुंचे.

VIDEO: जब सलमान खान ने दिए मिसेज तारापुर अवॉर्ड


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement