बिग बॉस में दिल्ली की इस लड़की ने मचाया था हंगामा, अब जीने लगी है ऐसी ग्लैमरस लाइफ

बिग बॉस-10 में दिल्ली की लोकेश कुमारी शर्मा कॉमनर के तौर पर घर में आई थीं और वे अपने बिंदास अंदाज की वजह से काफी पसंद भी की गई थीं.

बिग बॉस में दिल्ली की इस लड़की ने मचाया था हंगामा, अब जीने लगी है ऐसी ग्लैमरस लाइफ

बिग बॉस 10 में नजर आ चुकीं दिल्ली की लोकेश कुमारी

खास बातें

  • लोकेश बन गई हैं लवी
  • तमिल फिल्म से करेंगी डेब्यू
  • बिंदास अंदाज रहा था फेमस
नई दिल्ली:

बिग बॉस-10 में दिल्ली की लोकेश कुमारी शर्मा कॉमनर के तौर पर घर में आई थीं और वे अपने बिंदास अंदाज की वजह से काफी पसंद भी की गई थीं. उनका बेबाकपन और बोलने का अंदाज जबरदस्त रहा था. लेकिन शो के बाद वे कहीं नजर नहीं आई थीं. लेकिन अब उन्होंने धमाकेदार अंदाज में दस्तक दी है. वे एकदम बदली-बदली नजर आ रही हैं. लोकेश कुमार पूरी तरह से बदल गई हैं और उन्होंने नया अंदाज तथा तेवर भी अपना लिए हैं. जी हां, लोकेश ने अपना नाम बदलकर अब लवी शर्मा कर लिया है और वे जल्द ही एक तमिल फिल्म में भी नजर आने वाली हैं.

Priya Prakash Varrier को जिस गाने ने रातों-रात बनाया स्टार, उसी पर मामला दर्ज
 

lovie

Secret Superstar China Box Office Collection Day 27: 'दंगल' के बाद 'सीक्रेट सुपरस्टार' का धमाका, कमाई 900 करोड़ पार

लोकेश से जुड़े सूत्र बताते हैं कि उन्होंने खुद को पूरी तरह से बदल लिया है. अब उन्होंने अपना नाम बदलने की घोषणा भी कर दी है. यही नहीं, उन्होंने तमिल के जाने-माने हीरो के अपॉजिट फिल्म भी साइन कर ली है. जिसकी शूटिंग मिड मार्च में शुरू होगी.
 
lovie

फिल्म में तमिल के तीन स्टार नजर आएंगे. यही नहीं, लवी ने एक टैलेंट मैनेजमेंट कंपनी भी हायर कर ली है जो उनकी ब्रांडिंग कर रही है.
 
lovie

वैसे भी बिग बॉस ने उन्हें वह एक्सपोजर दे दिया था जो किसी का भी ख्वाब होता है. देखना यह है कि फिल्मों में वे किस तरह से अपना सिक्का जमा पाती हैं. लेकिन उनके फैन्स के लिए जरूर यह खुशी की खबर होगी.

 ...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com