Bigg Boss: आज लगने वाला है पहला शॉक, खुलेआम होंगे नॉमिनेशन, पड़ोसी बजाएंगे सबका बाजा

अभी बिग बॉस के घर में कंटेस्टेंट्स को दो दिन ही गुजरे हैं लेकिन उन्होंने अपना असली चेहरा दिखाना शुरू कर दिया है.

Bigg Boss: आज लगने वाला है पहला शॉक, खुलेआम होंगे नॉमिनेशन, पड़ोसी बजाएंगे सबका बाजा

बिग बॉस में आज होंगे नॉमिनेशन

खास बातें

  • आज होंगे नॉमिनेशन
  • पड़ोसियों को मिलेंगे विशेषाधिकार
  • आकाश-विकास में होगा लफड़ा
नई दिल्ली:

अभी बिग बॉस के घर में कंटेस्टेंट्स को दो दिन ही गुजरे हैं लेकिन उन्होंने अपना असली चेहरा दिखाना शुरू कर दिया है. हर कोई चाहता है कि वह दूसरे पर हावी हो जाए, और अपना सिक्का चला ले. आज घरवालों को सबसे बड़ा शॉक भी लगने वाला है. बिग बॉस के घर के सदस्यों को सारा काम करना होगा जबकि पड़ोसी उन्हें टास्क देंगे. बिग बॉस ने पड़ोसी देकर घरवालों के लिए कभी न खत्म होने वाला सिरदर्द दे दिया है.

विद्या बालन के सामने लोकल ट्रेन में लड़के ने की ऐसी हरकत की रह गईं दंग और...

कॉमनर वर्सेज सेलेब्रिटी
बिग बॉस में आज सीजन का पहला नॉमिनेशन होगा और इसे सुनकर घर के सदस्यों को जबरदस्त शॉक लगेगा. घरवालों को इस नॉमिनेशन प्रक्रिया को सबके सामने अंजाम देना होगा और इसकी वाजिब वजह भी बतानी होगी. इस दौरान रियलिटी शो क्वीन बेनाफ्शा सूनावाला और कॉमनर ज्योति कुमार में टकराव दिखेगा. ज्योति बेनाफ्शा से कहेंगी कि उसे ऑर्डर देने की जरूरत नहीं है, अपने काम से मतलब रखें.

Bigg Boss 11: झाड़ू मार रही टीवी की अक्षरा को दाऊद इब्राहिम के दामाद ने कह दिया 'बाई'

विकास-आकाश में तू-तू मैं-मैं
डिनर टेबल पर घर के सभी सदस्य जुटेंगे तो विकास गुप्ता और आकाश के बीच झगड़ा शुरू हो जाएगा. उस समय हालात और बदतर हो जाएंगे जब विकास आकाश से कहेंगे कि वे इस शो में रहने लायक ही नहीं हैं और वे सबकी पर्सनल लाइफ पर कमेंट कर रहे हैं. आकाश को यह भी बताया गया है कि उसे अपने व्यवहार को बदलने की जरूरत है. कुछ ही देर में शिल्पा को छोड़कर घर के सारे सदस्य उनके खिलाफ हो जाएंगे. 

बापू के जन्मदिन पर 'जुड़वां 2' देखने उमड़े दर्शक, 4 दिन में कलेक्शन 75 करोड़ पार

पड़ोसियों को मिलेगी स्पेशल पॉवर
इसके बाद बारी आएगी पड़ोसियों की. उन्हें एक स्पेशल पॉवर मिलेगी जिससे हालात को बदला जा सकेगा. उन्हें एक आदमी को नॉमेशन से बचान और दो लोगों को नॉमिनेट करने का अधिकार मिलेगा. मतलब नॉमिनेशन वाला धमाल पक्का है.

 ...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...


Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com