Bigg Boss 13 में सलमान खान ने दे डाला अब तक का सबसे बड़ा सरप्राइज, एक नहीं दो कंटेस्टेंट बाहर

Bigg Boss: सलमान खान (Salman Khan) बिग बॉस 13 (Bigg Boss 13 ) का अब तक का सबसे बड़ा सरप्राइज या कहें सबसे बड़ा शॉक दे डाला है.

Bigg Boss 13 में सलमान खान ने दे डाला अब तक का सबसे बड़ा सरप्राइज, एक नहीं दो कंटेस्टेंट बाहर

Bigg Boss: सलमान खान ने दिया डबल शॉक

खास बातें

  • बिग बॉस में हुआ बड़ा धमाक
  • सलमान खान ने दिया डबल शॉक
  • घर से बाहर होंगी दो कंटेस्टेंट
नई दिल्ली:

Bigg Boss 13: सलमान खान (Salman Khan) बिग बॉस 13 (Bigg Boss 13 ) का अब तक का सबसे बड़ा सरप्राइज या कहें सबसे बड़ा शॉक दे डाला है. बताया जा रहा है कि वीकेंड का वार में सलमान खान डबल एविक्शन का सरप्राइज देने वाले हैं, जिससे घरवालों के होश उड़ना तय है. इसके साथ ही बिग बॉस (Bigg Boss) की दो कंटेस्टेंट घर से बाहर हो जाएंगी. वाकई यह सरप्राइज न सिर्फ बिग बॉस 13 के घर के सदस्यों के लिए है बल्कि बिग बॉस के फैन्स के लिए भी बहुत बड़ा सरप्राइज है.

बिग बॉस (Bigg Boss) फैन पेज खबरी के मुताबिक, सलमान खान (Salman Khan) वीकेंड का वार में डबल एविक्शन का सरप्राइज देंगे. खबरी ने पहले बताया था कि दलजीत कौर घर से बाहर हो रही हैं. लेकिन अब खबरी ने जानकारी दी है कि कोएना मित्रा भी घर से जा सकती हैं. फैनपेज के मुताबिक, दलजीत कौर जहां शनिवार के एपिसोड में घर से बाहर होंगी, वहीं कोएनी मित्रा को संडे वाले एपिसोड में घर से बाहर किया जाएगा. इस हफ्ते हुए नॉमिनेशन में कोएना मित्रा, दलजीत कौर, शहनाज गिल और रश्मि देसाई नॉमिनेट हुए थे, लेकिन अगर खबरी की यह बात सच होती है तो घर के सदस्यों को जोर का झटका लगना तय है. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

इस तरह बिग बॉस (Salman Khan) में इस बार कई धमाके होने वाले हैं. सलमान खान (Salman Khan) के ये धमाके घरवालों को काफी महंगे पड़ने वाले हैं.