Bigg Boss Season 13: शो में किस कंटेस्टेंट को मिलेगी सबसे ज्यादा फीस, हुआ खुलासा

बिग बॉस फैंस की सीजन 13  (Bigg boss season 13) को लेकर उत्सुकता चरम पर है. कहा जा रहा है कि सलमान खान (Salman Khan) का यह शो सितंबर में ऑनएयर होगा.

Bigg Boss Season 13: शो में किस कंटेस्टेंट को मिलेगी सबसे ज्यादा फीस, हुआ खुलासा

Bigg Boss Season 13 के लिए भी टीवी-बॉलीवुड के नामी सेलेब्स के नाम चर्चा में हैं

नई दिल्ली:

बिग बॉस फैंस की सीजन 13  (Bigg boss season 13) को लेकर उत्सुकता चरम पर है. कहा जा रहा है कि सलमान खान (Salman Khan) का यह शो सितंबर में ऑनएयर होगा. शो के थीम, कॉन्सेप्ट, कंटेस्टेंट्स और लोकेशन को लेकर तमाम जानकारियां सामने आई हैं. सीजन 13  (Bigg boss season 13) के लिए भी टीवी-बॉलीवुड के नामी सेलेब्स के नाम चर्चा में हैं. रिपोर्ट्स के मुताबिक इन सभी को शो के लिए अप्रोच किया गया है. कइयों ने शो  (Bigg boss season 13) में आने की हामी भर दी है, लेकिन वे कॉन्ट्रैक्ट की वजह से मीडिया में खबर कंफर्म नहीं कर रहे हैं. मगर लोगों की सबसे ज्यादा दिलचस्पी कंटेस्टेंट्स के नामों और उनकी फीस को लेकर है. 

शाहिद कपूर की फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर जमाया कब्जा, कमाए इतने करोड़ रुपये

रिपोर्ट के मुताबिक खबरें आ रही हैं कि इस बार सलमान खान (Salman Khan) शो  (Bigg Boss Season 13) को होस्ट करने के लिए लगभग दोगुनी रकम लेने वाले हैं. कलर्स पर आने वाले शो बिग बॉस (Bigg Boss Season 13) को हर साल बॉलीवुड एक्टर सलमान खान (Salman Khan) होस्ट करते हैं. पिछले साल सलमान खान (Salman Khan) ने प्रत्येक एपिसोड के 12 से 14 करोड़ रुपये चार्ज किए थे. बताया जा रहा है कि इस बार हर हफ्ते के 31 करोड़ रुपये लेंगे. इस हिसाब से इस बार सलमान खान को लगभग पूरे बिग बॉस को होस्ट करने के लगभग 400 करोड़ रुपये मिलेंगे. 

कीकू और कृष्णा के पीछे तलवार लेकर भागे कपिल शर्मा, शो छोड़ने पर यूं निकाला गुस्सा- देखें Video

अब अगर हम इस साल के प्रतियोगी की फीस के बारे में बात करते हैं तो मीडिया रिपोर्ट्स में बताया गया है कि ज़रीन खान (Zarine Khan) सबसे ज्यादा भुगतान पाने वाली सेलिब्रिटी में से एक हो सकती हैं. बिग बॉस 13 में सबसे ज्यादा भुगतान पाने वाले प्रतियोगी बनने के लिए ज़रीन खान (Zarine Khan) और माहिका (Mahika) और डैनी डी (Danny D) के बीच कड़ी प्रतिस्पर्धा चल रही है. ज़रीन (Zarine Khan) को बिग बॉस (Bigg boss season 13) के घर में प्रवेश करने के लिए प्रति दिन 95,000 रुपये का भुगतान किया जा रहा है. 

शाहरुख खान ने बिना हेलमेट चलाई बाइक तो सचिन तेंदुलकर ने Twitter पर दे डाली ये नसीहत

बता दें बिग बॉस ऐसा रियलिटी शो है, जिसमें सेलेब्रिटीज कंटेस्टेंट के तौर पर परिवार, इंटरनेट से दूर 3 महीने एक घर में अजनबियों के साथ रहते हैं. इस दौरान उन्हें अलग-अलग टास्क मिलते हैं जिसको पूरा करने के लिए कंटेस्टेंट कड़ी मेहनत करते हैं. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...