Bigg Boss: बिग बॉस के दूसरे सीजन में राहुल महाजन और राजा चौधरी ने खूब बटोरी थीं सुर्खियां, जानें कौन बना था Winner

बिग बॉस सीजन 1 (Bigg Boss) के सफलता के बाद साल 2008 में सीजन 2 में अरशद वारसी की जगह नए होस्ट के रूप में शिल्पा शेट्टी आईं थी.

Bigg Boss: बिग बॉस के दूसरे सीजन में राहुल महाजन और राजा चौधरी ने खूब बटोरी थीं सुर्खियां, जानें कौन बना था Winner

Bigg Boss: बिग बॉस के दूसरे सीजन में मचा था हंगामा

नई दिल्ली:

Bigg Boss 13: बिग बॉस सीजन 1 (Bigg Boss) के सफलता के बाद साल 2008 में सीजन 2 में अरशद वारसी की जगह नए होस्ट के रूप में शिल्पा शेट्टी आईं थी. इस बार अगस्त महीने के 21 तारीख से शुरू हुआ और 98 दिन तक लगातार शो चला. शो का फिनाले 22 नवंबर 2008 को हुआ था.  14 हफ्ते चले सीजन में कई उतार चढ़ाव देखने को मिले. शुरुआत में कुल 32 कैमरों के साथ मुंबई से करीब 100 किमी. दूर लोनावला में बिग बॉस का नया सेट बना और 14 कंटेस्टेंट ने एंट्री ली. इस बार भी सभी कंटेस्टेंट सेलिब्रेटी ही थीं, लेकिन शो के दूसरे दिन ही जेड गूडी (ब्रिटिश टीवी एक्ट्रेस) को कैंसर के लक्षण होने की वजह से घर छोड़कर जाना पड़ा. फिलहाल 15वें कंटेस्टेंट के रूप में 30 दिन बीत जाने के बाद डियाना हेडेन (इंडियन मॉडल) ने शो में उनकी जगह ली. 

दूसरे सीजन के कंटेस्टेंट के नाम
बिग बॉस (Bigg Boss) को टीआरपी तब सबसे ज्यादा मिली जब पूर्व राजनेता प्रमोद महाजन के बेटे राहुल महाजन ने शो में एंटरटेनर बनकर पहुंचें, उन्हें लोगों ने काफी पसंद किया. शो में एहसान कुरैशी (कॉमेडियन), एलिना वाडिवाला (इंडियन मॉडल), आशुतोष कौशिक (एमटीवी रोडीज विनर), देबोजीत शाहा (सिंगर), डियाना हेडेन (मिस वर्ल्ड 1997), जेड गूडी (ब्रिटिश सेलिब्रिटी), केतकी देव (टीवी एक्ट्रेस), मोनिका बेदी (आतंकी अबू सलेम की पूर्व गर्लफ्रेंड), पायल रोहतगी (एक्ट्रेस), राजा चौधरी (भोजपुरी एक्टर), राखी टंडन (टीवी एक्ट्रेस), संभावना सेठ (भोजपुरी डांसर), संजय निरुपम (राजनेता), जुल्फी सईद (कर्नाटक के एक्टर व मॉडल) जैसे मशहूर सेलिब्रिटी थे.

दूसरे सीजन के विवाद
राजा चौधरी बिग बॉस  (Bigg Boss) के दूसरे सीजन में विवादों के लिए काफी जाने गए. उनके व्यवहार के कारण घर में कई बार ऐसी लड़ाईयां देखने को मिली, जिससे शो की टीआरपी काफी बढ़ गई. एक टास्क के दौरान भोजपुरी डांसर संभावना सेठ से राजा ने जबरदस्त बहस की थी. इसी फाइट के दौरान राजा चौधरी ने संभावना सेठ को गालियां भी दी. जिससे वह बिग बॉस के घर में निगेटिव रोल के लिए पहचाना जाने लगा. बता दें कि राजा चौधरी ने टीवी एक्ट्रेस श्वेता तिवारी से शादी की थी, जोकि बाद में दोनों अलग हो गए. दोनों की एक बेटी भी है.

किसने जीता था 'बिग बॉस 2'?
साल 2007 में एमटीवी रोडीज सीजन 5 के विनर बनने के बाद आशुतोश कौशिक ने 2008 में बिग बॉस के दूसरे सीजन में एंट्री ली. प्लान और स्ट्रैटजी के साथ खेलते हुए आशुतोष ने अच्छा गेम खेला और दर्शकों के दिलों में बस गए. आशुतोष ने हर टास्क में अच्छा प्रदर्शन किया और गेम प्लान करते हुए बिग बॉस फिनाले तक पहुंच गए. यूपी के सहारनपुर से आने वाले आशुतोष कौशिक बिग बॉस सीजन 2 के विनर बने. रनर अप के तौर पर विवादों से मशहूर हुए राजा चौधरी रहे तो वहीं दूसरे रनर अप जुल्फी सईद रहें.

Newsbeep

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...