Bigg Boss: 21 जुलाई से बिग बॉस का नया सीजन होगा शुरू, ये सदस्य आएंगे नजर

Bigg Boss: दो सीजन की अपार सफलता के बाद 'बिग बॉस सीजन-3 (Bigg Boss-3)' टीवी की दुनिया में अपना धमाल मचाने के लिए तैयार है.

Bigg Boss: 21 जुलाई से बिग बॉस का नया सीजन होगा शुरू, ये सदस्य आएंगे नजर

'बिग बॉस सीजन 3 (Bigg Boss 3)' जल्द होगा रिलीज

खास बातें

  • 'बिग बॉस सीजन 3' 21 जुलाई से होगा रिलीज
  • शो को साउथ के सुपरस्टार नागार्जुन करेंगे होस्ट
  • 'बिग बॉस सीजन 3' में 14 सदस्य आएंगे नजर
नई दिल्ली:

Bigg Boss 3: टीवी का सबसे चर्चित रिएलिटी शो 'बिग बॉस (Bigg Boss)' अब अपने सीजन-3 के साथ धमाल मचाने के लिए तैयार है. स्टार मा पर शुरू होने वाला 'बिग बॉस (Bigg Boss)' इस बार 21 जुलाई से टीवी पर अपना कमाल दिखाएगा. खास बात यह है कि 'बिग बॉस तेलुगू सीजन 3 (Bigg Boss 3)' को साउथ के सुपरस्टार अक्किनेनी नागार्जुन (Akkineni Nagarjuna) होस्ट करेंगे. तेलूगु फिल्मों में अपना धमाल दिखाने के बाद अक्किनेनी नागार्जुन (Akkineni Nagarjuna) इस शो में भी कमाल करते नजर आएंगे. 'बिग बॉस सीजन 3 (Bigg Boss 3)' में नागार्जुन की एंट्री ने इसके फैंस के मन में एक्साइटमेंट बढ़ा दी है. इसके साथ ही कन्ट्रोवर्शियल शो बिग बॉस में हर बार की तरह इस बार 14 सदस्य शामिल होंगे, जिनमें से कुछ के नाम की घोषणा हो चुकी है. 

Bigg Boss Season 13: शो में किस कंटेस्टेंट को मिलेगी सबसे ज्यादा फीस, हुआ खुलासा

अपने दो सीजन की अपार सफलता के बाद  'बिग बॉस सीजन 3 (Bigg Boss 3)' टीवी की दुनिया में जल्द ही अपना तहलका मचाएगा. इस शो में अपनी होस्टिंग को लेकर नागार्जुन  (Akkineni Nagarjuna) ने मीडिया से भी बातचीत की. मीडिया को दिए इंटरव्यू के दौरान नागार्जुन ने कहा 'मेरे लिए टेलीविजन में काम करना नया नहीं है, लेकिन 'बिग बॉस (Bigg Boss)' जैसा शो होस्ट करना एक नया अनुभव होगा और इसलिए मैं इसका हिस्सा बनने के लिए काफी उत्साहित हूं.' नागार्जुन के अलावा इस बार 'बिग बॉस सीजन-3' के घर में मशहूर गायक राहुल सिप्लिगुंज और कृष्णा चैतन्य, कोरियोग्राफर रघु मास्टर, कॉमेडियन गेटअप श्रीनू नजर आएंगे. 

Bigg Boss: बिग बॉस का प्रोमो हुआ रिलीज, इस बार शामिल होंगे टीवी के यह चर्चित चेहरे- देखें वीडियो

 'बिग बॉस सीजन 3 (Bigg Boss 3)' में इस बार शोभिता धूलिपाला के हिस्सा बनने की भी खबरें आ रही हैं. हालांकि टीवी एक्ट्रेस शोभिता की तरफ से आधिकारिक तौर पर अभी कोई घोषणा नहीं की गई है. इनके अलावा फिल्म फिदा की एक्ट्रेस गायत्री गुप्ता भी 'बिग बॉस' का सदस्य बनी दिखाई देंगी. बता दें कि 'बिग बॉस सीजन-3' में हर बार की तरह इस बार भी 14 सदस्य शामिल होंगे, लेकिन अभी बाकी सदस्यों के नाम की घोषणा होना बाकी है. अब देखना यह है कि 21 जुलाई से शुरू होने वाला बिग बॉस-3 इस बार क्या कमाल दिखाता है?
 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...