NDTV Khabar

Bigg Boss 13: शहनाज गिल से उनके पापा ने ली कसम, बोले- सिद्धार्थ शुक्ला से जो भी है, उसे आगे...देखें Video

Bigg Boss 13: बिग बॉस के घर में शहनाज गिल (Shehnaaz Gill) के पापा संतोक सिंह (Santok Singh) ने एंट्री की और आते ही सिद्धार्थ शुक्ला (Sidharth Shukla) के सिलसिले में अपनी बेटी से बात की.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
Bigg Boss 13: शहनाज गिल से उनके पापा ने ली कसम, बोले- सिद्धार्थ शुक्ला से जो भी है, उसे आगे...देखें Video

Bigg Boss 13: शहनाज गिल (Shehnaaz Gill) के पापा ने की सिद्धार्थ शुक्ला (Sidharth Shukla) के बारे में बात

खास बातें

  1. शहनाज गिल के पापा ने की बिग बॉस के घर में एंट्री
  2. संतोक सिंह ने घर में आते ही सिद्धार्थ शुक्ला को लेकर की शहनाज से बात
  3. शहनाज गिल के पापा ने ली उनसे कसम
नई दिल्ली:

'बिग बॉस 13' (Bigg Boss 13) के घर में जल्द ही कंटेस्टेंट के परिवार वालों की एंट्री होने वाली है. बताया जा रहा है कि बिग बॉस का यह वीक फैमिली वीक रहेगा. ऐसे में बिग बॉस के घर में शहनाज गिल (Shehnaaz Gill) के पापा संतोक सिंह (Santok Singh) ने एंट्री करी. आरती सिंह (Arti Singh) के भाई कृष्णा अभिषेक (Krushna Abhishek) और सिद्धार्थ शुक्ला (Sidharth Shukla) की मम्मी भी 'बिग बॉस' के घर में एंट्री करतीं नजर आएंगी. फैमिली वीक के लिए इससे जुड़ा बिग बॉस का एक प्रोमो भी सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है, जो काफी हद तक दर्शकों को हैरान करने वाला है. दरअसल, बिग बॉस के घर में आने के बाद शहनाज गिल के पापा ने उनसे सिद्धार्थ शुक्ला को लेकर बात की.

'तान्हाजी: द अनसंग वॉरियर' पर आया अजय देवगन के ऑन-स्क्रीन बेटे का कमेंट, बोले- काजोल आपने तो रुला दिया...


'बिग बॉस 13' (Bigg Boss 13) के घर में आकर संतोक सिंह (Santok Singh) ने शहनाज गिल (Shehnaaz Gill) से बात की. इसी बीच उन्होंने शहनाज से कहा, "तेरा जो भी है सिद्धार्थ शुक्ला (Sidharth Shukla) के साथ, पहले मेरी कसम खा...उसको आगे नहीं बढ़ाएगी." वहीं, कृष्णा अभिषेक (Krushna Abhishek) को देख आरती सिंह (Arti Singh) भी इमोशनल हो गई और फूट-फूटकर रोने लगीं. अपनी बहन से मिलने के बाद कृष्णा अभिषेक ने उन्हें कहा कि मेरे लिए वो वक्त गर्व का था, जब लोगों ने कहा कि यह आरती सिंह का भाई है. कृष्णा अभिषेक ने अपनी बहन आरती को गले लगाते हुए कहा कि उन्हें आरती पर बहुत गर्व है. 

Bhojpuri Cinema: खेसारी लाल यादव के भोजपुरी सॉन्ग का यूट्यूब पर तहलका, Video 2 करोड़ के पार

टिप्पणियां

बता दें कि 'बिग बॉस 13' (Bigg Boss 13) के घर में इन दिनों घमासान खत्म होने का नाम नहीं ले रहा है. दरअसल, 'बिग बॉस' के घर में मधुरिमा (Madhurima Tuli) और विशाल सिंह (Vishal Singh) के बीच किसी बात को लेकर नोंक-झोंक हो जाती है, जिससे गुस्से में आकर विशाल सिंह मधुरिमा तुली पर पानी फेंक देते हैं. इसके बाद मधुरिमा तुली भी उन्हें जवाब देने से पीछे नहीं हटतीं और वह पतीले से विशाल सिंह की पिटाई कर देती हैं. 
 

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


 Share
(यह भी पढ़ें)... Ind Vs Aus: स्टीव स्मिथ ने एमएस धोनी की तरह हेलीकॉप्टर शॉट खेलकर मारा छक्का, देखते रह गए कोहली, देखें Video

Advertisement