NDTV Khabar

Bigg Boss 13: सिद्धार्थ के साथ बाथरूम में बंद हुईं शेफाली, बाहर खड़ी देखती रह गईं शहनाज- देखें Video

Bigg Boss में सिद्धार्थ शुक्ला (Sidharth Shukla) के साथ शेफाली जरीवाला (Shefali Jariwala) बाथरूम में बंद हो जाती हैं और शहनाज गिल (Shehnaz Gill) बाहर खड़ी उन्हें देखती रह जाती हैं.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
Bigg Boss 13: सिद्धार्थ के साथ बाथरूम में बंद हुईं शेफाली, बाहर खड़ी देखती रह गईं शहनाज- देखें Video

Bigg Boss में सिद्धार्थ शुक्ला के साथ बाथरूम में बंद हो गईं शेफाली जरीवाला

खास बातें

  1. सिद्धार्थ के साथ बाथरूम में बंद हो गईं शेफाली
  2. बाहर खड़ी दरवाजा पीटती रह गईं शहनाज गिल
  3. बिग बॉस 13 का वीडियो हुआ वायरल
नई दिल्‍ली:

कलर्स टीवी का धमाकेदार शो 'बिग बॉस 13' (Bigg Boss 13) अलग ही राह पर चल पड़ा है. दरअसल, बीते दिनों 'बिग बॉस 13' की कंटेस्टेंट शहनाज गिल (Shehnaaz Gill) ने सिद्धार्थ शुक्ला (Sidharth Shukla) से अपने प्यार का इजहार किया था, साथ ही उनसे अपने व्यवहार के लिए माफी भी मांगी थी. लेकिन हाल ही में बिग बॉस 13 का एक वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है, जो शो के दर्शकों को हैरान करके रख देगा. दरअसल, बिग बॉस ने अपने ट्विटर हैंडल से एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें सिद्धार्थ शुक्ला के साथ शेफाली जरीवाला (Shefali Jariwala) बाथरूम में बंद हो जाती हैं और शहनाज गिल बाहर खड़ी उन्हें देखती रह जाती हैं. 

अजय देवगन की 'तान्हाजी' UP में हुई टैक्स फ्री, तो बॉलीवुड एक्टर बोले- जनता के पैसे का दुरुपयोग...


'बिग बॉस 13' (Bigg Boss 13) का यह प्रोमो सोशल मीडिया पर छाया हुआ है, साथ ही लोग इस वीडियो को लेकर लगातार रिएक्शन भी दे रहे हैं. 'बिग बॉस 13' के इस प्रोमो में शहनाज गिल (Shehnaaz Gill) शेफाली जरीवाला (Shefali Jariwala) और सिद्धार्थ शुक्ला (Sidharth Shukla) के साथ बैठी हुई नजर आ रही हैं. इसी बीच वह शेफाली से कहती हैं कि "उन्हें सिद्धार्थ शुक्ला से प्यार हो गया है." लेकिन इसी बीच शहनाज ने शेफाली से कहा कि कहीं तू इसको प्यार तो नहीं करती, जिसपर कांटा लगा गर्ल ने कहा जवाब दिया, "बहुत." इसी बीच शहनाज गिल को चिढ़ाने के लिए सिद्धार्थ शुक्ला भी शेफाली जरीवाला का साथ देने लगते हैं.  

क्रिकेट के मैदान पर फिर चला सैफ के बेटे इब्राहिम अली खान का बल्ला, बॉल बाउंडरी के पार- देखें Video

टिप्पणियां

शहनाज गिल (Shehnaaz Gill) को चिढ़ाने के लिए सिद्धार्थ शुक्ला (Sidharth Shukla) खुद को शेफाली जरीवाला (Shefali Jariwala) के साथ बाथरूम में लॉक कर लेते हैं और शहजान गिल वहीं खड़ी देखती रह जाती हैं. सिद्धार्थ और शेफाली को ऐसे देख शहनाज बाथरूम का दरवाजा भी पीटती हैं और कहती हैं, "तुम्हारा बहुत हो रहा है." बता दें कि इसके अलावा 'बिग बॉस 13' (Bigg Boss 13) का एक और वीडियो सोशल मीडिया पर छाया हुआ था, जिसमें शहनाज गिल बातों-बातों में ही सिद्धार्थ शुक्ला को थप्पड़ मार देती हैं.  

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


 Share
(यह भी पढ़ें)... TikTok Viral: समुद्र से निकला इतना बड़ा 'सांप' कि इंसान दिखने लगे चींटी जैसे! 2 करोड़ से ज्यादा बार देखा गया Video

Advertisement