NDTV Khabar

Bigg Boss: अंदर से ऐसा दिखता है बिग बॉस का घर, देखें कलरफुल और शानदार सेट का Inside Video

बिग बॉस (Bigg Boss) जब भी टेलीविजन पर आता है, जमकर हंगामा मचाकर जाता है. बिग बॉस एक बार दस्तक दे चुका है, और बिग बॉस का ये घर बहुत ही खूबसूरत और कलरफुल है.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
Bigg Boss: अंदर से ऐसा दिखता है बिग बॉस का घर, देखें कलरफुल और शानदार सेट का Inside Video

Bigg Boss Video: अंदर से इतना खूबसूरत है बिग बॉस का घर

खास बातें

  1. शुरू हो चुका है बिग बॉस
  2. साउथ का ये सुपरस्टार है होस्ट
  3. 16 लोग कर रहे हैं मुकाबला
नई दिल्ली: बिग बॉस (Bigg Boss) जब भी टेलीविजन पर आता है, जमकर हंगामा मचाकर जाता है. बिग बॉस एक बार दस्तक दे चुका है, और बिग बॉस का ये घर बहुत ही खूबसूरत और कलरफुल है. 'बिग बॉस 2' तमिल के घर के अंदर का वीडियो जमकर वायरल हो रहा है, और घर के अंदर के खूबसूरत नजारे इस वीडियो में नजर आ रहे हैं. इस वीडियो में साउथ के सुपरस्टार कमल हासन घर के अंदर का पूरा नजारा दे रहे हैं, 'बिग बॉस' तमिल का घर भी हिंदी बिग बॉस के घर से किन्हीं मायनों में कम नहीं है.  कमल हासन की 'विश्वरूप 2' का ट्रेलर हाल ही में रिलीज हुआ है और वे 'बिग बॉस 2' को होस्ट भी कर रहे हैं.

खेसारी लाल यादव और काजल राघवानी का 'सरसो ने सगिया' पर मचाया धमाल, जनता हुई बेहाल- देखें Video




सपना चौधरी ने 'तेरी आंख्या का यो काजल' पर चलाए नैनों के तीर, डांस Video हुआ वायरल

बिग बॉस तमिल के इस सीजन में 16 हाउसमेट्स हैं जिन पर 60 कैमरे नजर रख रहे हैं.  इस बार घर में अच्छे और बुरे की जंग होगी. शो 17 जून को शुरू हो चुका है और ये 100 दिन तक चलेगा. इसमें भरपूर धमाल रहने की उम्मीद है. बिग बॉस के इस शानदार घर को चेन्नई शहर के बाहरी इलाके में बनाया गया है. इस घर में जेल रूम भी बनाया गया है ताकि तंग करने वाले सदस्यों को सजा दी जा सके.

Race 3 Box Office Collection: सलमान खान का मैजिक बरकरार, 'रेस 3' 150 करोड़ के और करीब पहुंची
 
मुन्ना भाई के लुक में रणबीर कपूर ने मारा ये डायलॉग, देखें 'संजू' का दूसरा टीजर

टिप्पणियां
कुछ दिन पहले बिग बॉस का प्रोमो रिलीज हुआ था, यह प्रोमो भी काफी दिलचस्प था. बिग बॉस के इस प्रोमो में एक शख्स महिला को तेजी से धक्का मारता है और तभी वीडियो को वहां रोक दिया जाता है. ऐसा लगता है कि ये शख्स महिला का पर्स चुराने के लिए कर रहा है. कमल हासन सवाल पूछते हैं कि बताइए ये चोर है या शोषण करने वाला. लेकिन जैसे ही प्रोमो प्ले होता है तो वह शख्स एक बच्चे को बचाने के लिए भागता है. कमल हासन कहते हैं कि सब कुछ इस बात पर टिका है कि हम चीजों को को कैसे देखते हैं. बस शो में ऐसा ही कुछ देखने को मिल रहा है. 

 ...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement