Viral Video: बिग बॉस के घर में आरती सिंह ने लिया कोयना मित्रा से पंगा, तभी कंटेस्टेंट ने चल दी यह 'चाल'-देखें वीडियो

बिग बॉस (Bigg Boss Video) का एक वीडियो अभी से वायरल हो रहा है, जिसमें आरती सिंह (Arti Singh), कोएना मित्रा (Koena Mitra) से पंगा लेती दिख रही हैं.

Viral Video: बिग बॉस के घर में आरती सिंह ने लिया कोयना मित्रा से पंगा, तभी कंटेस्टेंट ने चल दी यह 'चाल'-देखें वीडियो

Bigg Boss Video: आरती सिंह (Arti Singh) ने लिया कोएना मित्रा (Koena Mitra)

खास बातें

  • आरती सिंह और कोयना मित्रा के बीच ठनी
  • कोएना मित्रा ने दिया यह जवाब
  • इस एपिसोड का प्रोमो वीडियो वायरल
नई दिल्ली:

बिग बॉस के घर में रोज हंगामा देखने को मिल रहा है और दर्शकों को यह पसंद भी आ रहा है. बुधवार यानी आज के एपिसोड से पहले ही कुछ वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहे हैं. वायरल हो रहे एक वीडियो में आरती सिंह (Arti Singh), कोएना मित्रा (Koena Mitra) से पंगा लेती दिख रही हैं. इसके जवाब में कोयना मित्रा ने कहा, "मैं आपकी तरह नॉमिनेट ना करने की भीख लोगों से नहीं मांगती." कोयना मित्रा के इतना कहने पर आरती सिंह आगबबूला हो गईं. इन दोनों कंटेस्टेंट्स का प्रोमो वीडियो अभी से खूब वायरल हो रहा है.

Viral Video: पटियाला सूट पहन इस लड़की ने TikTok पर यूं मचाया धमाल, देखें ऐसे ही 5 धमाकेदार पंजाबी वीडियो

वहीं, एक दूसरा वीडियो भी खूब सुर्खियों में है, जिसमें कोएना मित्रा (Koena Mitra) अपनी चाल चलती दिख रही हैं. इस वीडियो में देखा जा सकता है कि कोयना मित्रा कहती हैं कि मुझे जितना है और कैसे भी यह तीनों निकल जाएं. उनका इशारा इस हफ्ते नॉमिनेट हुए कंटेस्टेंट्स की तरफ था, जिसमें उनके अलावा दलजीत कौर (Daljit Kaur), रश्मि देसाई (Rashami Desai) और शहनाज गिल (Shehnaz Gill) शामिल हैं. इस वीडियो को देख कर लग रहा है जैसे बिग बॉस में क्वीन का चुनाव घर की लड़कियों को एक दूसरे के खिलाफ कर देगा. अब देखना है कि इस बार के एपिसोड में कितना हंगामा मचेगा.

Bhojpuri: खेसारी लाल यादव की नई फिल्म 'भाग खेसारी भाग' ने मचाई धूम, ट्रेन की पटरियों पर यूं भागते आए नजर- देखें Video

बता दें, बिग बॉस 13 में इस हफ्ते दलजीत कौर, रश्मि देसाई (Rashami Desai), कोएना मित्रा (Koena Mitra) और शहनाज गिल (Shehnaz Gill) नॉमिनेट हुए हैं. इन सभी कंटेस्टेंट में से एक्ट्रेस दलजीत कौर इस हफ्ते घर से बाहर हो सकती हैं. हालांकि, ये खबर कितनी सच है, इसका अंदाजा लगाना अभी मुश्किल है. इस हफ्ते के वीकेंड के वॉर में सलमान खान ने शेफाली बग्गा (Shefali Bagga) की जमकर तारीफ की, और टास्क के दौरान उनके आक्रामक रवैये को भी सराहा. हालांकि, शेफाली बग्गा के इस रवैये से कुछ घरवालों को नाराजगी थी. लेकिन इस हफ्ते का शो काफी दिलचस्प होने वाला है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...