'बिग बॉस 13' में होने वाली है इस भोजपुरी सुपरस्टार की एंट्री, जानें कौन हैं यह?

Bigg Boss Wild Card Entry: 'बिग बॉस 13' को लेकर एक बड़ी खबर आ रही है कि शो में जल्दी ही वाइल्ड कार्ड एंट्री होने वाली है. खास यह है कि वाइल्ड कार्ड एंट्री करने वाले यह कंटेस्टेंट भोजपुरी सिनेमा के सुपरस्टार हैं.

'बिग बॉस 13' में होने वाली है इस भोजपुरी सुपरस्टार की एंट्री, जानें कौन हैं यह?

Bigg Boss Wild Card Entry: 'बिग बॉस 13' में हो सकती है भोजपुरी सुपरस्टार की एंट्री

खास बातें

  • 'बिग बॉस 13' में हो सकती है वाइल्ड कार्ड एंट्री
  • घर में कदम रखेंगे भोजपुरी सिनेमा के सुपरस्टार
  • 'बिग बॉस 13' में सिद्धार्थ शुक्ला और देवोलीना में हुई अनबन
नई दिल्ली:

Bigg Boss 13: 'बिग बॉस 13' (Bigg Boss 13)  को लेकर एक बड़ी खबर आ रही है कि शो में जल्दी ही वाइल्ड कार्ड एंट्री (Wild Card Entry) होने वाली है. बिग बॉस को लेकर खास बात तो यह है कि वाइल्ड कार्ड एंट्री करने वाले यह कंटेस्टेंट भोजपुरी सिनेमा (Bhojpuri Cinema) के सुपरस्टार खेसारी लाल यादव (Khesari Lal Yadav) हैं, जिन्होंने अपने गानों और फिल्मों से लोगों के दिलों में खूब जगह बनाई हुई है. हालांकि आधिकारिक तौर पर इसकी कोई पुष्टि नहीं हो पाई है लेकिन बिग बॉस (Bigg Boss) से जुड़े फैन पेज पर इस बात की जानकारी दी जा रही है. वहीं, खेसारी लाल यादव से जुड़े लोगों ने उनके आने की पुष्टि की है. 

काजल राघवानी ने खेसारी लाल यादव के साथ की ऐसी शरारात, बेरुखी से बोले- क्या...देखें Video

et2pnkao

खेसारी लाल यादव (Khesari Lal Yadav) की वाइल्ड कार्ड एंट्री की यह सूचना 'बिग बॉस 13' (Bigg Boss 13) से संबंधित एक पेज ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट के जरिए दी है. बिग बॉस खबरी की सुचना के अनुसार इस सीजन के पहले फिनाले में छह वाइल्ड कार्ड लोगों की एंट्री होगी, जिनमें खेसारी लाल यादव भी शामिल हो सकते हैं. हालांकि, इसकी अधिकारिक सूचना मिलना अभी बाकी है. बता दें कि खेसारी लाल यादव की एंट्री से पहले भोजपुरी एक्ट्रेस रानी चटर्जी की भी एंट्री को लेकर खबरें आई थीं.

Bigg Boss हाउस पर बंदरों का हमला, माहिरा लगी चिल्लाने तो रश्मि ने पूछा- इनकी पूंछ इतनी लंबी क्यों..

बता दें कि  'बिग बॉस 13' (Bigg Boss 13) टिकट टू फिनाले को लेकर रेस शुरू हो चुकी है. इससे इतर शो का एक वीडियो खूब वायरल हो रहा है, जिसमें घर की क्वीन बनीं देवोलीना भट्टाचार्य (Devoleena Bhattacharjee) और सिद्धार्थ शुक्ला (Sidharth Shukla) के बीच अनबन होती नजर आ रही है. दरअसल, सिद्धार्थ और रश्मि में से देवोलीना ने रश्मि का वायर काटा था. इसके बाद से ही सिद्धार्थ शुक्ला देवोलीना से खिंचे-खिंचे नजर आ रहे थे और उन्होंने वीडियो में उनसे कहा भी कि अच्छा हुआ जो आपका चेहरा पहले ही सामने आ गया. लेकिन देखना यह है कि दोनों की यह अनबन बिग बॉस 13 में क्या नया मोड़ लाती है. 

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...

 
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com