NDTV Khabar

हिंदुस्तानी भाऊ पर भड़की 'Bigg Boss-7' की विनर, पारस और तहसीन का मजाक उड़ाने पर यूं लगाई फटकार-देखें Video

बिग बॉस (Bigg Boss) में आए सोशल मीडिया सेंसेशन हिंदुस्तानी भाऊ (Hindustani Bhau) को बिग बॉस-7 की विनर रह चुकीं गौहर खान (Gauhar Khan) ने घरवालों के फीचर्स का मजाक उड़ाने पर फटकार लगाई है.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
हिंदुस्तानी भाऊ पर भड़की 'Bigg Boss-7' की विनर, पारस और तहसीन का मजाक उड़ाने पर यूं लगाई फटकार-देखें Video

हिंदुस्तानी भाऊ (Hindustani Bhau) को गौहर खान ने लगाई फटकार

खास बातें

  1. हिंदुस्तानी भाऊ की हुई बिग बॉस के घर में एंट्री
  2. घरवालों का मजाक उड़ाने पर बिग बॉस विनर ने लगाई फटकार
  3. सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है वीडियो
नई दिल्ली:

टीवी के धमाकेदार रियलिटी शो 'बिग बॉस (Bigg Boss)' में 5 वाइल्ड कार्ड कंटेस्टेंट की एंट्री हो चुकी है. जिनमें, खेसारी लाल यादव, हिंदुस्तानी भाऊ (Hindustani Bhau), शेफाली जरीवाला, तहसीन पूनावाला, हिमांशी खुराना (Himanshi Khurrana) और अरहान खान शामिल है. वाइल्ड कार्ड कंटेस्टेंट की एंट्री के बाद से ही बिग बॉस के घर में नया ट्विस्ट और एंटेरटेंमेंट का तड़का लग चुका है. हिंदुस्तानी भाऊ अपने जोक्स से घरवाला का खूब मनेरंजन कर रहे हैं. हालांकि उनके कुछ जोक्स को लेकर बिग बॉस की विनर रह चुकी एक्ट्रेस गौहर खान (Gauhar Khan) ने आपत्ति जताई है.

एयरपोर्ट पर मम्मी करीना कपूर के साथ चल रहे थे तैमूर अली खान, फोटोग्राफर्स को देखते ही झटक दिया हाथ....देखें Video

Entertainment begins #hindustanibhau @hindustani.bhau_

A post shared by Bigboss 13 (@bigboss_khabari_13) on


दरअसल, सोशल मीडिया सेंसेशन हिंदुस्तानी भाऊ (Hindustani Bhau) बिग बॉस के घर में पारस छावड़ा के चलने का और तहसीन पूनावाला के दांतों का मजाक बना रहे थे, जिस पर गौहर खान ने ट्वीट करके उन्हें फटकार लगाई. हिंदुस्तानी भाऊ का ये वीडियो इंटरनेट पर खूब वायरल हुआ, जिसमें वह पारस (Paras Chhabra) के चलने के अंदाज को केकड़े जैसा बता रहे हैं. हिंदुस्तानी भाऊ की बात सुन सभी घर वाले हंस-हंसकर लोटपोट हो जाते हैं.


उर्वशी रौतेला को गुलाब दे रहे थे टोनी कक्कड़, तभी लग गया जोरदार करंट- देखें Video

गौहर खान (Gauhar Khan) ने हिंदुस्तानी भाऊ (Hindustani Bhau) के इस मजाक को लेकर लिखा, 'क्या किसी के फीचर्स का मजाक बनाना अच्छी बात है? किसी के चीजों पर हंसना बहुत ही घृणित काम है. शर्मनाक!' एक्ट्रेस ने एक और ट्वीट किया, जिसमें उन्होंने सभी घरवालों को फटकार लगाते हुए कहा, 'कोई गलत को गलत बोलने वाला ही नहीं है. बस साथ में हंसना है! किसी की चाल तो किसी की शक्ल. शर्म आनी चाहिए.' गौहर खान के इस ट्वीट से ज्यादातर लोग अपनी सहमती जता रहे हैं.

टिप्पणियां

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement