Bigg Boss विनर रुबीना दिलैक ने फिर जीता फैंस का दिल, लेटेस्ट तस्वीरों से नजरें हटाना मुश्किल

बिग बॉस 14 की ट्रॉफी जीतने के बाद रुबीना दिलैक खास लाइमलाइट में आ गई हैं. आए दिनों वे अपने ग्लैमरस फोटोशूट से फैंस को चौंका देती हैं.

Bigg Boss विनर रुबीना दिलैक ने फिर जीता फैंस का दिल, लेटेस्ट तस्वीरों से नजरें हटाना मुश्किल

रुबीना दिलैक (Rubina Dilaik) वायरल फोटोशूट

नई दिल्ली:

बिग बॉस 14 की ट्रॉफी जीतने के बाद रुबीना दिलैक (Rubina Dilaik) खास लाइमलाइट में आ गई हैं. आए दिनों वे अपने ग्लैमरस फोटोशूट से फैंस को चौंका देती हैं. 'छोटी बहू' सीरियल से टीवी की दुनिया में कदम रखने वाली रुबीना आज लोगों के दिलों पर राज करती हैं. रुबीना को करोड़ों की संख्या में लोग फॉलो करते हैं और रुबीना भी अपने फैंस को कभी निराश नहीं करतीं. बीते दिनों उनके पूल फोटो ने सोशल मीडिया पर तहलका मचा दिया था. वहीं अब उनके हाल ही में शेयर किए गए फोटो फैंस के दिलों की धड़कने बढ़ा रहे हैं.

लेटेस्ट फोटोशूट ने मचाया धमाल
हाल ही में रुबीना (Rubina Dilaik Photos) ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम हैंडल पर कुछ तस्वीरें शेयर की हैं. रुबीना की इन तस्वीरों से नजरें हटा पाना काफी मुश्किल है. कर्ल हेयर्स और ये खूबसूरत पोज़ लोगों को काफी अट्रैक्टिव लग रहा है. 'शक्ति' फेम एक्ट्रेस रुबीना ने इन तस्वीरों को शेयर करने के साथ ही कैप्शन लिखा- "हैल्लो अगस्त तुम्हारा और मेरा एक स्पेशल कनेक्शन है" सोशल मीडिया पर इस तस्वीरों के शेयर करते ही धूम मच गई है. इस बार बिग बॉस विनर ने एक बार फिर लोगों का दिल जीत लिया है. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

रुबीना ने फिर जीता फैंस का दिल
रुबीना (Rubina Dilaik) की इन तस्वीरों को देख फैंस कमेंट करते थक नहीं रहे हैं. एक यूजर ने कमेंट कर लिखा- 'आप फायर से कम नहीं दिख रही हो' वहीं दूसरे यूजर ने लिखा- 'सुपर ग्लैमरस लुक रूबी' वहीं रुबीना की दोस्त और एक्ट्रेस सृष्टि रोड़े ने भी कमेंट कर एक्ट्रेस की जमकर तारीफ की है. बता दें कि इस तस्वीर पर अब तक साढ़े तीन लाख लाइक्स आ चुके हैं.