NDTV Khabar

Bigg Boss 2: दूसरे सीजन में 'राजा चौधरी' ने मचाया था हंगामा, ये बने थे Winner

बिग बॉस सीजन 1 के सफलता के बाद साल 2008 में सीजन 2 में अरशद वारसी की जगह नए होस्ट के रूप में शिल्पा शेट्टी आईं थी.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
Bigg Boss 2: दूसरे सीजन में 'राजा चौधरी' ने मचाया था हंगामा, ये बने थे Winner

खास बातें

  1. बिग बॉस सीजन 2 के विनर थे आशुतोष
  2. एमटीवी रोडीज 5 के विनर थे आशुतोष कौशिक
  3. राजा चौधरी ने खूब किया था हंगामा
नई दिल्ली: बिग बॉस सीजन 1 के सफलता के बाद साल 2008 में सीजन 2 में अरशद वारसी की जगह नए होस्ट के रूप में शिल्पा शेट्टी आईं थी. इस बार अगस्त महीने के 21 तारीख से शुरू हुआ और 98 दिन तक लगातार शो चला. शो का फिनाले 22 नवंबर 2008 को हुआ था.  14 हफ्ते चले सीजन में कई उतार चढ़ाव देखने को मिले. शुरूआत में कुल 32 कैमरों के साथ मुंबई से करीब 100 किमी. दूर लोनावला में बिग बॉस का नया सेट बना और 14 कंटेस्टेंट ने एंट्री ली. इस बार भी सभी कंटेस्टेंट सेलिब्रेटी ही थीं, लेकिन शो के दूसरे दिन ही जेड गूडी (ब्रिटिश टीवी एक्ट्रेस) को कैंसर के लक्षण होने की वजह से घर छोड़कर जाना पड़ा. फिलहाल 15वें कंटेस्टेंट के रूप में 30 दिन बीत जाने के बाद डियाना हेडेन (इंडियन मॉडल) ने शो में उनकी जगह ली. 

Bigg Boss: कौन थे पहले सीजन के Winner, जानें क्या कर रहे हैं अब

ये थे दूसरे सीजन के कंटेस्टेंट
बिग बॉस को टीआरपी तब सबसे ज्यादा मिली जब पूर्व राजनेता प्रमोद महाजन के बेटे राहुल महाजन ने शो में एंटरटेनर बनकर पहुंचें, उन्हें लोगों ने काफी पसंद किया. शो में एहसान कुरैशी (कॉमेडियन), एलिना वाडिवाला (इंडियन मॉडल), आशुतोष कौशिक (एमटीवी रोडीज विनर), देबोजीत शाहा (सिंगर), डियाना हेडेन (मिस वर्ल्ड 1997), जेड गूडी (ब्रिटिश सेलिब्रिटी), केतकी देव (टीवी एक्ट्रेस), मोनिका बेदी (आतंकी अबू सलेम की पूर्व गर्लफ्रेंड), पायल रोहतगी (एक्ट्रेस), राजा चौधरी (भोजपुरी एक्टर), राखी टंडन (टीवी एक्ट्रेस), संभावना सेठ (भोजपुरी डांसर), संजय निरुपम (राजनेता), जुल्फी सईद (कर्नाटक के एक्टर व मॉडल) जैसे मशहूर सेलिब्रिटी थे.

घर में होने वाली है सेलिब्रिटी हिना-शिल्पा और कामनर्स पुनीश-लव की Fight, देखें Video

दूसरे सीजन में क्या हुआ था विवाद
राजा चौधरी बिग बॉस के दूसरे सीजन में विवादों के लिए काफी जाने गए. उनके व्यवहार के कारण घर में कई बार ऐसी लड़ाईयां देखने को मिली, जिससे शो की टीआरपी काफी बढ़ गई. एक टास्क के दौरान भोजपुरी डांसर संभावना सेठ से राजा ने जबरदस्त बहस की थी. इसी फाइट के दौरान राजा चौधरी ने संभावना सेठ को गालियां भी दी. जिससे वह बिग बॉस के घर में निगेटिव रोल के लिए पहचाना जाने लगा. बता दें कि राजा चौधरी ने टीवी एक्ट्रेस श्वेता तिवारी से शादी की थी, जोकि बाद में दोनों अलग हो गए. दोनों की एक बेटी भी है.

कॉमनर वर्सेज सेलेब्रिटीज में बंटा घर, हिना ने इस कंटेस्टेंट को बताया 'चूहा'

कौन था दूसरा विजेता?
साल 2007 में एमटीवी रोडीज सीजन 5 के विनर बनने के बाद आशुतोश कौशिक ने 2008 में बिग बॉस के दूसरे सीजन में एंट्री ली. प्लान और स्ट्रैटजी के साथ खेलते हुए आशुतोष ने अच्छा गेम खेला और दर्शकों के दिलों में बस गए. आशुतोष ने हर टास्क में अच्छा प्रदर्शन किया और गेम प्लान करते हुए बिग बॉस फिनाले तक पहुंच गए. यूपी के सहारनपुर से आने वाले आशुतोष कौशिक बिग बॉस सीजन 2 के विनर बने. रनर अप के तौर पर विवादों से मशहूर हुए राजा चौधरी रहे तो वहीं दूसरे रनर अप जुल्फी सईद रहें.

पिंजरे में बंद होंगे हिना, शिल्पा, विकास और लव, Live Voting से होगा किस्मत का फैसला

टिप्पणियां
अभी क्या कर रहे हैं आशुतोष?
विनर बनने के बाद आशुतोष कौशिक तुरंत ही फिल्मों या सीरियल्स में दिखाई नहीं दिए, लेकिन लगभग 5 साल बाद अरशद वारसी की फिल्म 'जिला गाजियाबाद' (2013) और शॉर्टकट रोमियो (2013) में एक छोटे से रोल में दिखाई दिए थे. फिल्म्स करने के बाद वह टीवी शो में भी काम करना शुरू कर दिया. सोनी नेटवर्क पर आने वाला रिएलिटी शो कॉमेडी सर्कस और राहुल दुल्हनिया ले जाएंगे में एक्टिंग की. फिलहाल वह रोडीज सीजन 8 में भी नजर आए थे. साल 2016 में भी फिल्म 'लाल रंग' में एक्टिंग करते हुए दिखाई दिए थे. अभी वह किसी भी फिल्म या टीवी शो पर सक्रिय नहीं हैं.

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

विधानसभा चुनाव परिणाम (Election Results in Hindi) से जुड़ी ताज़ा ख़बरों (Latest News), लाइव टीवी (LIVE TV) और विस्‍तृत कवरेज के लिए लॉग ऑन करें ndtv.in. आप हमें फेसबुक और ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं.


Advertisement