NDTV Khabar

Bigg Boss 8: करिश्मा तन्ना ने मिर्ची डालकर गौतम गुलाटी को बनाया था हीरो, जानें कौन बना था Winner

टीवी रिएलिटी शो बिग बॉस सीजन 4 के बाद बॉलीवुड सुपरस्टार सलमान खान होस्ट बनने से दर्शकों की संख्या में काफी इजाफा हुआ.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
Bigg Boss 8: करिश्मा तन्ना ने मिर्ची डालकर गौतम गुलाटी को बनाया था हीरो, जानें कौन बना था Winner

खास बातें

  1. बिग बॉस सीजन 8 में गौतम गुलाटी बने थे विनर
  2. करिश्मा तन्ना से हुई थी गौतम की लड़ाई
  3. फराह खान भी रहीं थी होस्ट
नई दिल्ली:

टीवी रिएलिटी शो बिग बॉस सीजन 4 के बाद बॉलीवुड सुपरस्टार सलमान खान होस्ट बनने से दर्शकों की संख्या में काफी इजाफा हुआ. कई बार विवाद होने की वजह से सलमान खान ने शो छोड़ने की बात भी कही थी, लेकिन शो के प्रोड्यूर्स ने उन्हें मनाए रखा और व्यूअर्स को घटने नहीं दिया. वजह साफ हो गई थी कि बिग बॉस के दर्शकों को सलमान खान की होस्टिंग काफी रास आने लगी. बिग बॉस की लोकप्रियता को इस बात से भी अंदाजा लगाया जा सकता है कि भारत के साथ-साथ पाकिस्तान में भी इसका प्रसारण होने लगा. 

बिग बॉस सीजन 8 की शुरुआत 21 सितंबर 2014 को हुई और 3 जनवरी 2015 तक चली. इस बार के आखिरी एपिसोड में सलमान खान की जगह कुछ समय के लिए डायरेक्टर और कोरियोग्राफर फराह खान ने भी होस्ट किया था. वजह यह थी कि सलमान इन दिनों 'बजरंगी भाईजान' के शूटिंग में बिजी थे.

Bigg Boss 11: शिल्पा शिंदे फिर बनेंगी 'भाभीजी', पुनीश-हिना से लड़ बैठेंगे तानाशाह विकास


किन कंटेस्टेंट ने ली थी एंट्री?
बिग बॉस के 8वें सीजन में वाइल्ड कार्ड एंट्री समेत कुल 19 कंटेस्टेंट ने भाग लिया था. जिसमें से 5 कंटेस्टेंट फाइनल राउंड तक पहुंचे थे. सीजन में आने वाले सदस्य सोनाली राउत (एक्ट्रेस व मॉडल), करिश्मा तन्ना (टीवी एक्ट्रेस), उपेन पटेल (एक्टर व मॉडल), सोनी सिंह (टीवी एक्ट्रेस), आर्य बब्बर (राज बब्बर के बेटे व एक्टर), डियांड्रा सॉरस (मॉडल व फैशन डिजाइनर), सुशांत दिवगिकर (मॉडल व टीवी एंकर), गौतम गुलाटी (टीवी व फिल्म एक्टर), सुकृति कांडपाल (मॉडल व टीवी एक्ट्रेस), प्रणीत भट्ट (टीवी एक्टर), नताशा स्टैनकोविक (मॉडल व बॉलीवुड एक्ट्रेस), मिनिषा लांबा (बॉलीवुड एक्ट्रेस), दीपशिक्षा (टीवी व फिल्म एक्ट्रेस), पुनीत इस्सर (बॉलीवुड व पंजाबी एक्टर), प्रीतम सिंह (आरजे) थे. वहीं वाइल्ड कार्ड एंट्री में अली कुली मिर्जा (सिंगर), रीनी ध्यानी (रिएलिटी शो) और निगार खान (टीवी एक्ट्रेस) आए थे.

Bigg Boss 7: गौहर खान और कुशाल के बीच चली थी Love Story, जानें कौन बना था Winner

क्या हुआ था विवाद?
बिग बॉस के इस सीजन में अली कुली मिर्जा ने कई विवाद खड़े किए थे, जिनमें से एक विवाद यह भी था जिसके चलते उन्हें थप्पड़ भी खाना पड़ा था. सोनाली राउत ने अली कुली को नेशनल टेलीविजन पर सभी के सामने जोरदार थप्पड़ जड़ा था, क्योंकि उन्होंने अली पर आरोप लगाया था कि कंबल के अंदर गलत तरीके से छूने की कोशिश की थी. इतना ही नहीं, अली ऐसे पहले सदस्य थे जो घर के छतों को लांघकर बाहर निकल गए थे.

Bigg Boss 11: फिनाले के लिए सजने-संवरने लगीं अर्शी खान, Photo हुई Viral

कौन बना था विनर?
इस बार सीजन के विनर बने थे टीवी एक्टर गौतम गुलाटी. गौतम को सीजन के शुरूआत में ही ऑडियंस का सपोर्ट मिल गया था, क्योंकि करिश्मा तन्ना ने एक टास्क के दौरान उनपर मिर्ची लगा दी थी, जिसपर काफी विवाद हुआ था. इसका फायदा गौतम को फिनाले राउंड तक मिला. इस सीजन में दूसरे पोशिजन पर करिश्मा तन्ना रही थीं.

Bigg Boss 6: वाइल्ड कार्ड एंट्री लेकर इमाम सिद्दीकी ने घर में मचाई थी तबाही, जानें कौन बना था Winner

टिप्पणियां

क्या कर रहे हैं गौतम गुलाटी?
बिग बॉस का विनर बनने के बाद गौतम गुलाटी ने बॉलीवुड में एक्टिंग के लिए उतरें. हालांकि उन्हें कोई बड़ा रोल ऑफर अभी तक नहीं हुआ. फिलहाल अभी वह टीवी शो व सीरियल में एक्टिंग कर रहे हैं, जबकि उनकी कुछ फिल्में आने भी वाली हैं.

VIDEO: बिग बॉस सीजन-11 में सलमान खान ने लगाए ठुमके



NDTV.in पर हरियाणा (Haryana) एवं महाराष्ट्र (Maharashtra) विधानसभा के चुनाव परिणाम (Assembly Elections Results). इलेक्‍शन रिजल्‍ट्स (Elections Results) से जुड़ी ताज़ातरीन ख़बरेंं (Election News in Hindi), LIVE TV कवरेज, वीडियो, फोटो गैलरी तथा अन्य हिन्दी अपडेट (Hindi News) हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement