Bigg Boss Finale: अर्शी और ढिंचैक पूजा के बीच हुई लड़ाई, सलमान ने किया बीच-बचाव

सलमान खान के एक सवाल ने दोनों के बीच कुछ ऐसे बहस हुई कि आपस में ही लड़ पड़ी.

Bigg Boss Finale: अर्शी और ढिंचैक पूजा के बीच हुई लड़ाई, सलमान ने किया बीच-बचाव

रैपर ढिंचैक पूजा.

नई दिल्ली:

बिग बॉस सीजन 11 के फिनाले में विनर का अनाउंसमेंट कुछ ही देर में होने वाला है. इससे पहले फिनाले के एपिसोड में पहुंची रैपर ढिंचैक पूजा और अर्शी खान के बीच तीखी नोंक-झोंक देखने को मिली. सलमान खान के एक सवाल ने दोनों के बीच कुछ ऐसे बहस हुई कि आपस में ही लड़ पड़ी. हालांकि सलमान ने इस मैटर को हंसी-मजाक में निपटा लिया, लेकिन स्क्रीन में यह भी देखने को मिला कि बाद में अर्शी ने अपने नोंक-झोंक के लिए पूजा से माफी भी मांगी.
 
यह भी पढ़ें : Bigg Boss 11 Finale: शिल्पा शिंदे ने जीता बिग बॉस-11! ट्विटर पर मचा है हंगामा
 

650

बता दें कि सलमान खान ने अर्शी से पूछा कि टॉप 4 में अभी किसे होना चाहिए तो ऐसे में अर्शी ने जवाब दिया कि पुनीश की जगह मुझे यानी अर्शी खान, सपना चौधरी, हितेन तेजवानी और आकाश डाडलानी में से किसी एक को होना चाहिए. इस पर सलमान ने पूछा कि ढिंचैक पूजा को क्यों नहीं तो अर्शी ने कहा उसे खेलना ही नहीं आता. इस पर सलमान ने कहा ढिंचैक पूजा तुम करारा जवाब तो, जिस पर पूजा ने कहा, शायद वह भूल गई हैं कि उनकी जगह ही मैं घर में बेघर हुई थी. 

VIDEO: बिग बॉस सीजन-11 में सलमान खान ने लगाए ठुमके

हालांकि मामला बाद में शांत हो गया और ढिंचैक पूजा ने अपना लेटेस्ट गाना 'आफरीन तू तो बेवफा है' रैप सॉन्ग भी गया. जिसका सलमान खान ने काफी मजाक भी उड़ाया. बता दें कि टॉप 3 में पहुंचने वाले कंटेस्टेंट शिल्पा शिंदे, हिना खान और विकास गुप्ता हैं.

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com