बिग बॉस विनर ने ट्वीट कर दी Sad News, सिद्धार्थ शुक्ला का यूं आया रिएक्शन

बॉलीवुड अभिनेता और बिग बॉस विनर विंदू दारा सिंह (Vindu Dara Singh) के सुसर का निधन हो गया है. उन्होंने खुद ट्वीट के जरिए इस बात की जानकारी दी है.

बिग बॉस विनर ने ट्वीट कर दी Sad News, सिद्धार्थ शुक्ला का यूं आया रिएक्शन

विंदू दारा सिंह (Vindu Dara Singh) ने किया ट्वीट

नई दिल्ली:

बॉलीवुड अभिनेता और बिग बॉस विनर विंदू दारा सिंह (Vindu Dara Singh) के सुसर का निधन हो गया है. उन्होंने खुद ट्वीट के जरिए इस बात की जानकारी दी है. विंदू दारा सिंह (Vindu Dara Singh) ने अपने ट्वीट में लिखा: "दीना रूस में 4 महीने से फंसी हुई है बीती रात परिवार रात के खाने पर दिल खोलकर हंसा था. उन्होंने सबके अच्छे होने का कामना की और सोने चले गए. उसके बाद वह कभी नहीं उठे. शांति के साथ नींद में ही दुनिया छोड़ कर चले गए. मैं शांतिपूर्ण निधन के लिए भगवान का धन्यवाद करता हूं, जिसे हम सभी चाहते हैं और एक अच्छी आत्मा को जीवन में प्रवेश करने दें."

सुरेश रैना के परिवार पर हुए हमले को लेकर सनी देओल ने किया ट्वीट, बोले-जल्द न्याय मिलेगा...

विंदू दारा सिंह (Vindu Dara Singh) ने इस तरह ट्वीट के जरिए इस बात की जानकारी दी है. उनके ट्वीट पर बिग बॉस 13 के विनर सिद्धार्थ शुक्ला (Sidharth Shukla) ने भी रिएक्शन दिया है. उन्होंने लिखा है: "आपके लॉस के लिए सॉरी...भगवान उनकी आत्मा को शांति दें." विंदू दारा सिंह ने भी उन्हें जवाब दिया और लिखा: "धन्यवाद भाई. धन्य रहें और छाए रहें. भगवान के अपने तरीके हैं और वे रास्ते में खुशी और दर्द देते हैं."

माधुरी दीक्षित ने अक्षय कुमार संग स्टेज पर किया रोमांटिक डांस, थ्रोबैक Video हुआ वायरल

Newsbeep

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


विंदू दारा सिंह (Vindu Dara Singh) ने एक इंटरव्यू में कहा था कि उनकी पत्नी डीना बेटी के साथ छुट्टियां मनाने रूस गई हुई थीं. वहां पर लॉकडाउन की घोषणा होने के बाद वो फंस गईं हैं. बता दें कि विंदू दारा सिंह बिग बॉस सीजन 3 के विनर रह चुके हैं. वह प्रसिध्‍द अभिनेता, पहलवान और नेता दारा सिंह के बेटे हैं. विंदु मैंने प्‍यार क्‍यों किया, किससे प्‍यार करूं, पार्टनर और हाउसफुल जैसी फिल्‍मों में नजर आ चुके हैं. इसके अलावा उन्होंने 'जय वीर हनुमान' सीरियल में हनुमान का किरदार भी निभाया है.