बिग बॉस विनर ने आसिम रियाज पर साधा निशाना, Tweet कर बोले- सलमान की इज्जत भी नहीं करते....

बिग बॉस 3 (Bigg Boss 3) के विनर विंदू दारा सिंह (Vindu Dara Singh) ने आसिम रियाज (Asim Riaz) पर निशाना साधा है, उन्होंने ट्वीट कर यह बात कही है.

बिग बॉस विनर ने आसिम रियाज पर साधा निशाना, Tweet कर बोले- सलमान की इज्जत भी नहीं करते....

विंदू दारा सिंह ने Bigg Boss कंटेस्टेंट आसिम रियाज (Asim Riaz) पर साधा निशाना

खास बातें

  • विंदू दारा सिंह ने आसिम रियाज पर साधा निशाना
  • सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है ट्वीट
  • बिग बॉस विनर रह चुके हैं विंदू दारा सिंह
नई दिल्ली:

बिग बॉस (Bigg Boss 13) में इन दिनों काफी हंगामा चल रहा है. सिद्धार्थ शुक्ला (Sidharth Shukla) और पारस छाबड़ा (Paras Chhabra) सीक्रेट रूम से घर के हर कंटेस्टेंट पर नजर रख रहे हैं, वहीं मास्टरमाइंड विकास गुप्ता घर में एंट्री कर चुके हैं. बिग बॉस में  'वीकेंड का वॉर' में सलमान खान (Salman Khan) ने सभी घरवालों की खूब क्लास लगाई थी. शो के दो जबरदस्त कंटेस्टेंट आसिम रियाज (Asim Riaz) और सिद्धार्थ शुक्ला को लेकर अब बिग बॉस 3 के विनर विंदू दारा सिंह ने एक ट्वीट किया है, जो खूब वायरल भी हो रहा है. इस ट्वीट में विंदू दारा सिंह ने आसिम रियाज के व्यवहार को लेकर उनपर निशाना साधा है. 

'मकड़ी' एक्ट्रेस श्वेता बासु प्रसाद ने पति रोहित मित्तल से लिया तलाक, बीते साल दिसंबर में ही हुई थी शादी


विंदू दारा सिंह (Vindu Dara Singh) ने अपने ट्वीट में आसिम रियाज पर निशाना साधा है. उन्होंने ट्वीट करते हुए कहा है, "एक बार फिर सलमान खान ने सिद्धार्थ शुक्ला को बेमतलब की लड़ाई को लेकर दोषी बनाया. सिद्धार्थ ने सलमान खान (Salman Khan) से यह वादा किया कि वह अब लड़ाई नहीं करेंगे. लेकिन 'वीकेंड का वॉर' खत्म होने के कुछ ही देर बाद आसिम ने सिद्धार्थ (Sidharth Shukla) पर हमला किया बल्कि उन्होंने कोई गलती नहीं की थी."

अमित शाह के बयान पर भड़के बॉलीवुड डायरेक्टर, बोले- इतिहास लिखने के लिए झूठ...

Newsbeep


विंदू दारा सिंह (Vindu Dara Singh) ने आगे लिखा, "आसिम (Asim Riaz) के इस व्यवहार को देखकर यह साफ हो गया है कि वह किसी की इज्जत नहीं करते, सलमान खान की भी नहीं." वहीं, बता दें,  बिग बॉस (Bigg Boss) में इस हफ्ते, सिद्धार्थ शुक्ला, शहनाज गिल, मधुरिमा तुली और हिंदुस्तानी भाऊ को नॉमिनेट किया गया है. अब देखना होगा कि इस हफ्ते, घर से कौन बेघर होगा. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...