सड़कों पर डरावने गेट-अप में घूमती नज़र आईं बिग बॉस की विनर, वीडियो देख रोंगटे हो जाएंगे खड़े

एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही है. इस वीडियो को देख आपके भी रोंगटे खड़े हो जाएंगे. बता दें कि इस वीडियो में नजर आने वाली एक्ट्रेस बिग बॉस की भी विनर रह चुकी हैं.

सड़कों पर डरावने गेट-अप में घूमती नज़र आईं बिग बॉस की विनर, वीडियो देख रोंगटे हो जाएंगे खड़े

सड़कों पर डरावने गेट-अप में घूमती नज़र आईं बिग बॉस की विनर

खास बातें

  • सड़कों पर डरावने गेट-अप में घूमती दिखीं बिग बॉस की विनर
  • वीडियो देख रोंगटे हो जाएंगे खड़े
  • पर्सनल और प्रोफेशनल लाइफ को लेकर हैं लाइमलाइट में
नई दिल्ली:

बिग बॉस (Bigg Boss) का खुमार इन दिनों हर एक के सिर पर चढ़ा है. बिग बॉस एक ऐसा शो है जहां नए और पुराने कंटेस्टेंट आए दिनों लाइमलाइट में रहते हैं. वहीं बिग बॉस की विनर रह चुकीं ये एक्ट्रेस आए दिनों अपने लुक को लेकर चर्चाओं में रहती हैं. इस बार भी एक्ट्रेस को ऐसे लुक में देखा गया जिसे देखकर आपके भी रोंगेटे खड़े हो जाएंगे. सोशल मीडिया पर एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. इस वीडियो में एक्ट्रेस को पहचान पाना बेहद मुश्किल है. फिलहाल तो बता दें कि यह वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. 

क्या पहचाना इस एक्ट्रेस को ? 
चलिए सस्पेंस को खत्म करते हैं और बताते हैं कि आखिर ये एक्टेस हैं कौन ?  ये कोई और नहीं बल्कि बिग बॉस ओटीटी की विनर रह चुकीं दिव्या अग्रवाल (Divya Agarwal) हैं. बीते दिन दिव्या अपने फ्लैट के नीचे कुछ इस गेट-अप में घूमती नजर आईं. दिव्या को ऐसा देखकर सभी हैरान रह गए. 


प्रोफेशनल के साथ पर्सनल लाइफ भी है सुर्खियों में 
आपको बता दें कि दिव्या (Divya Agarwal) अपनी प्रोफेशनल लाइफ के साथ-साथ अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर भी काफी लाइमलाइट में हैं. वे वरुण सूद के साथ रिलेशनशिप में हैं. जिनकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर आए दिनों वायरल होती रहती हैं. बिग बॉस के घर में भी दोनों की केमिस्ट्री फैंस को देखने को मिली थी. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com