NDTV Khabar

दिग्गज कलाकार दिनयार कॉन्ट्रेक्टर का 79 साल की उम्र में निधन, पीएम मोदी ने दी श्रद्धांजलि

बॉलीवुड और टेलीविजन में कई यादगार किरदार निभाने वाले एक्टर दिनयार कॉन्ट्रेक्टर (Dinyar Contractor) का 79 साल की उम्र में निधन हो गया है. फिल्म इंडस्ट्री को इससे बहुत बड़ा झटका लगा है.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
दिग्गज कलाकार दिनयार कॉन्ट्रेक्टर का 79 साल की उम्र में निधन, पीएम मोदी ने दी श्रद्धांजलि

कॉमेडियन एक्टर दिनयार कॉन्ट्रेक्टर (Dinyar Contractor) का हुआ निधन

खास बातें

  1. कॉमेडियन एक्टर दिनयार कॉन्ट्रेक्टर (Dinyar Contractor) का हुआ निधन
  2. पीएम नरेंद्र मोदी ने दी श्रद्धांजलि
  3. मुंबई के वर्ली में शाम को किया जाएगा अंतिम संस्कार
नई दिल्ली:

बाजीगर (Bajigar), खिलाड़ी (Khiladi), 36 चाइना टाउन (36 China Town), बादशाह (Badshah) जैसी सुपरहिट फिल्मों में नजर आने वाले वरिष्ठ ऐक्टर दिनयार कॉन्ट्रेक्टर (Dinyar Contractor) का बुधवार सुबह निधन हो गया. 79 साल की उम्र के दिनयार लंबे समय से बीमारी से जूझ रहे थे. बताया जा रहा है दिनयार कॉन्ट्रेक्टर का अंतिम संस्कार मुंबई के वर्ली में शाम को किया जाएगा.पद्म श्री से नवाजे गए अभिनेता दिनयार कॉन्ट्रेक्टर (Dinyar Contractor) कई टेलीविजन शोज के साथ-साथ गुजराती और हिंदी थियेटर में भी काम कर चुके हैं. दिनयार ने अपने एक्टिंग करियर की शुरुआत एक थियेटर आर्टिस्ट के तौर पर की थी. हालांकि बाद में उन्होंने हिंदी फिल्मों में भी अपना हाथ आजमांया. जिसमें वो सफल भी रहे.

सलमान खान की 'भारत' हुई रिलीज, फिल्म देख फैंस ने कुछ यूं दिया रिएक्शन


दिग्गज एक्टर दिनयर कॉन्ट्रेक्टर (Dinyar Contractor) के निधन पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi) ने ट्वीट करके दुख जताया हैं. पीएम मोदी ने अपने ट्विटर हैंडल से दिनयर कॉन्ट्रेक्टर के साथ तस्वीर को शेयर करते हुए लिखा, 'पद्म श्री दिनयर कॉन्ट्रेक्टर बहुत स्पेशल व्यक्ति थे क्योंकि वो सबमें खुशियां बांटते थे. उनकी एक्टिंग सबके चेहरों पर मुस्कुराहट ले आती थी. थियेटर, टेलीविजन और सिनेमा हर जगह उन्होंने अच्छा काम किया है. उनके जाने से मुझे दुख हुआ है. मैं उनकी फैमिली और फ्रेंड्स के साथ हूं'

क्या सलमान इस बॉलीवुड डायरेक्टर के साथ करने जा रहे हैं अगली फिल्म, ट्विटर पर लिखी यह बात

टिप्पणियां

फिल्म इंडस्ट्री ने अभी कुछ दिन पहले ही एक्शन डॉयरेक्टर वीरू देवगन (Veeru Devgan) को खोया था. अभी पूरा बॉलीवुड वीरू देवगन की मौत से उभर भी नहीं पाया था कि एक बार फिर फिल्म इंडस्ट्री को एक्टर दिनयार कॉन्ट्रेक्टर की मौत के बाद गहरा नुकसान हुआ है.

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें... 



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement