NDTV Khabar

बॉलीवुड एक्टर का BJP उम्मीदवार निरहुआ पर तंज, बोले- EVM गायब करने का प्लान उन्हें पहले से पता था तभी तो...

भोजपुरी सिनेमा (Bhojpuri Cinema) के जुबली स्टार और बीजेपी (BJP) की टिकट पर आजमगढ़ से चुनाव लड़ रहे निरहुआ (Nirahua) पर बॉलीवुड एक्टर एजाज खान (Ajaz Khan) ने तंज कसा है औऱ उनका ट्वीट सोशल मीडिया पर खूब वायरल भी हो रहा है.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
बॉलीवुड एक्टर का BJP उम्मीदवार निरहुआ पर तंज, बोले-  EVM गायब करने का प्लान उन्हें पहले से पता था तभी तो...

बॉलीवुड एक्टर एजाज खान (Ajaz Khan) का भोजपुरी सुपरस्टार निरहुआ (Nirahua) पर तंज

खास बातें

  1. बॉलीवुड एक्टर एजाज खान ने कसा तंज
  2. निरहुआ को लेकर कही ये बात
  3. वायरल हो रहा है ट्वीट
नई दिल्ली:

Election Results 2019: बॉलीवुड ने लोकसभा चुनाव 2019 (Lok Sabha Elections 2019) में अपनी राय खुलकर रखी है. फिर चाहे यह मामला राष्ट्रवाद का हो या फिर धर्म का. बॉलीवुड सितारों जैसे स्वरा भास्कर, ऋचा चड्ढा और जूलरी डिजाइनर फराह खान अली ने सामाजिक सरोकारों पर जमकर ट्वीट किए. इसमें एक नाम बॉलीवुड एक्टर एजाज खान (Ajaz Khan) का भी है. बिग बॉस में शिरकत कर चुके एजाज खान (Ajaz Khan) ने साक्षी महाराज से लेकर लोकसभा चुनाव के दौरान कई बार अपनी राय बहुत ही बेबाकी के साथ रखी. अब एजाज खान ने भोजपुरी एक्टर (Bhojpuri Actor) और आजमगढ़ से बीजेपी की टिकट पर चुनाव लड़ रहे दिनेश लाल यादव निरहुआ (Dinesh Lal Yadav Nirahua) पर तंज कसा है. निरहुआ (Nirahua) को भोजपुरी सिनेमा (Bhojpuri Cinema) का जुबली स्टार भी कहा जाता है.


स्वरा भास्कर ने EVM पर किया ट्वीट और विपक्ष पर साधा निशाना, बोलीं- बात कुछ और...

बॉलीवुड एक्टर एजाज खान (Ajaz Khan) ने ईवीएम की अदला-बदली और गड़बड़ियों की खबर को लेकर ट्वीट किया है. एजाज खान ने भोजपुरी सिनेमा (Bhojpuri Cinema) के एक्टर निरहुआ (Nirahua) पर तंज कसा है. एजाज खान ने निरहुआ (Nirahua) को लेकर लिखा है, 'मुझे लगता है कि EVM गायब करने का प्लान निरहुआ को पहले पता था, तभी तो कह रहा था कि मुझे भगवान भी नहीं हरा सकते..??' इस तरह उन्होंने निरहुआ पर तंज कसा है. 

De De Pyaar De Box Office Collection Day 5: अजय देवगन की फिल्म का पांचवें दिन भी धमाल, कमाए इतने करोड़

टिप्पणियां

भोजपुरी (Bhojpuri) एक्टर निरहुआ (Nirahua) का मुकाबला आजमगढ़ सीट पर समाजवादी पार्टी (सपा) नेता अखिलेश यादव (Akhilesh Yadav) के साथ है.  वैसे निरहुआ भी बिग बॉस में शिरकत कर चुके हैं और एजाज खान भी बिग बॉस में पारी खेल चुके हैं. बॉलीवुड एक्टर एजाज खान का ये ट्वीट सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है. वैसे भी एजाज खान के तंज काफी तीखे होते हैं.

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement