बिग बॉस की इस कंटेस्टेंट पर फिदा हुआ ये बॉलीवुड एक्टर, कहा- 'तुमसे शादी करने को तैयार हूं...'

बिग बॉस (Bigg Boss) की इस कंटेस्टेंट से शादी करना चाहते हैं कमाल आर खान (Kamaal R Khan), ट्वीट कर जताई इच्छा.

बिग बॉस की इस कंटेस्टेंट पर फिदा हुआ ये बॉलीवुड एक्टर, कहा- 'तुमसे शादी करने को तैयार हूं...'

कमाल आर खान (Kamaal R Khan) का ट्वीट हो रहा है वायरल

खास बातें

  • देवोलिना पर फिदा हुए कमाल आर खान
  • जताई शादी करने की इच्छा
  • सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है ट्वीट
नई दिल्ली:

बिग बॉस का ये 13वां (Bigg Boss 13) सीजन काफी धमाकेदार है. जहां बिग बॉस में धीरे-धीरे सिद्धार्थ शुक्ला (Sidharth Shukla) और देवोलिना भट्टाचार्या (Devoleena Bhattacharjee) का प्यार परवान चढ़ रहा है. वहीं दूसरी ओर घर के दो बेस्ट फ्रेंड सिद्धार्थ शुक्ला और आसिम रियाज (Asim Riaz) में दुश्मनी की शुरुआत हो चुकी है. हाल ही में, देवोलिना को लेकर बॉलीवुड एक्टर और प्रोड्यूसर कमाल आर खान (Kamaal R Khan) ने एक ट्वीट किया है, जो सोशल मीडिया पर भी खूब वायरल हो रहा है. इस ट्वीट में उन्होंने देवोलिना को अपना सबसे पसंदीदा कंटेस्टेंट बताया है, साध ही उनसे शादी करने की इच्छा भी जताई है. 

अमिताभ बच्चन का ब्लॉग हुआ वायरल, लिखा-जिंदगी कभी हार नहीं मानती क्योंकि...


लगभग हर समसामयिक मुद्दे पर बेबाकी से अपनी बात रखने वाले एक्टर कमाल आर खान (Kamaal R Khan) ने ट्वीट कर लिखा, 'अब बिग बॉस (Bigg Boss) में देवोलिना (Devoleena) मेरी सबसे पसंदीदा कंटेस्टेंट बन गई हैं. यह बहुत क्यूट और सुंदर हैं. मैं देवोलिना से शादी करने को तैयार हूं.' कमाल आर खान के इस ट्वीट पर लोग खूब कमेंट कर रहे हैं. 

पुलिस ने JNU के छात्रों पर किया लाठीचार्ज तो भड़कीं ये बॉलीवुड एक्ट्रेस, ट्वीट कर बोलीं- क्या वह भूल जाते हैं कि...


कमाल आर खान (Kamaal R Khan) की बात करें तो एक्टर सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं. फिल्म 'देशद्रोही' से बॉलीवुड में एंट्री करने वाले कमाल आर खान ने टीवी रिएलिटी शो 'बिग बॉस 3 (Bigg Boss 13)' में भी खूब सुर्खियां बटोरीं. इससे इतर कमाल आर खान सोशल मीडिया पर अकसर समसामयिक मुद्दों पर अपनी राय पेश करते हैं. इसके साथ ही वह बॉलीवुड फिल्म से जुड़ा सर्वे और उनका रिव्यू भी करते हैं. खास बात तो यह है कि कमाल आर खान का ट्ववीट खूब वायरल भी होता है. 

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें... 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com