NDTV Khabar

सैफ अली खान का काम को लेकर छलका दर्द, बोले- लौटकर घर आता हूं तो तैमूर...

'बिग बॉस' (Bigg Boss), 'ससुराल सिमर का' (Sasural Simar Ka) जैसे सुपरहिट शो में नजर आने वाली एक्ट्रेस दीपिका कक्कड़ अब स्टार प्लस के नए सीरियल 'कहां हम कहां तुम' (Kahaan Hum Kahaan Tum) में करण वी ग्रोवर के साथ नजर आएंगी.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
सैफ अली खान का काम को लेकर छलका दर्द, बोले- लौटकर घर आता हूं तो तैमूर...

'कहां हम कहां तुम' सीरियल से खुद को रिलेट करते हैं सैफ अली खान

खास बातें

  1. सैफ अली खान खुद को करते है इस सीरियल से रिलेट
  2. दीपिका और करण का ये शो जल्द होगा स्टार प्लस पर रिलीज
  3. सैफ अली खान ने बताया फैमिली को वक्त नहीं दे पाता
नई दिल्ली:

'ससुराल सिमर का' (Sasural Simar Ka) फेम दीपिका कक्कड़ (Dipika Kakar) और अभिनेता करण वी ग्रोवर (Karan V Grover) की जोड़ी संदीप सिकंद के रोमांटिक शो 'कहां हम कहां तुम' (Kahaan Hum Kahaan Tum) में एकसाथ नजर आने वाली है. स्टार प्लस पर आने वाले इस सीरियल का प्रोमो रिलीज हो गया है, फैन्स पर इसके प्रोमो पर लगातार प्रतिक्रिया दे रहे हैं. इन दोनों की ये जोड़ी एक नई और अनोखी प्रेम कहानी को लेकर छोटे पर्दे पर उतरेगी. इस सीरियल में खास बात यह है कि इसका प्रोमो खुद बॉलीवुड एक्टर सैफ अली खान (Saif Ali Khan) ने नरेट किया है. अभिनेता सैफ अली खान इस सीरियल से खुद को रिलेट भी करते हैं.

शिल्पा शेट्टी हुईं 44 साल की तो पति राज कुंद्रा बोले- तुमने ये साबित किया है...


आने वाले इस शो 'कहां हम कहां तुम' में दो अलग-अलग दुनिया से वास्ता रखने वाले दो लोगों की कहानी है, जो अपने व्यस्त शेड्यूल के साथ दो अलग-अलग पेशे से ताल्लुक रखते हैं. शो के पहले ट्रेलर में सैफ अली खान द्वारा ऑन-स्क्रीन जोड़े का परिचय दिया गया. जिसने दर्शकों के जहन में सवाल खड़े कर दिए है कि हालांकि उनके दिल एक हैं, लेकिन क्या वे एक दूसरे को समझने में कामयाब होंगे.

छोटे से पेड़ पर लदे बड़े-बड़े आम, तो धर्मेंद्र ने यूं जाहिर की खुशी, Video हुआ वायरल

एक्टर सैफ अली खान (Saif Ali Khan) शो के कॉन्सेप्ट से खुद को पूरी तरह रिलेट करते हैं, क्योंकि वह जानते हैं कि अपने परिवार के लिए समय मैनेज करना कितना मुश्किल होता है. साथ ही यह भी दिखाने की कोशिश की गई है कि टेलीविजन शो में काम करना कितना मुश्किल है, जहां एक्टर्स अपने जीवन में जिम, जन्मदिन और अन्य विशेष इवेंट्स को इंजॉय नहीं कर पाते. 

सलमान खान की 'भारत' का बॉक्स ऑफिस पर धमाल तो चीन से मिलने पहुंचा ये अनोखा फैन, देखें Video

टिप्पणियां

एक्टर सैफ अली खान ने बताया कि कैसे शूट से घर पर देरी से लौटने में उन्हें बेहद अफसोस महसूस होता है और उनका बेटा तैमूर उस वक्त तक सो गया होता है. सैफ अली खान ने अपने माता-पिता की कहानी भी शेयर की है जो शो में रोहित और सोनाक्षी के जीवन से पूरी तरह से संबंधित है. सैफ अली खान के माता-पिता प्रोफेशन अलग होने के बावजूद भी वास्तविक जीवन में एक दूसरे का सम्मान और प्यार करते हैं, यही बात सैफ और उनके परिवार ने अपने माता-पिता से सीखी है.

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement