NDTV Khabar

पाकिस्तान क्रिकेट टीम के कप्तान सरफराज अहमद के बचाव में उतरी बॉलीवुड एक्ट्रेस, ट्वीट में यूं सुनाई खरी-खोटी

पाकिस्तानी क्रिकेट टीम के कप्तान सरफराज अहमद (Sarfaraz Ahmed) के महारानी एलिजाबेथ से मिलते समय सलवार कमीज पहनने पर भारत में उनको काफी ट्रोल किया जा रहा है. वहीं अब एक्ट्रेस गौहर खान (Gauahar Khan) उनके बचाव में सामने आईं हैं.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
पाकिस्तान क्रिकेट टीम के कप्तान सरफराज अहमद के बचाव में उतरी बॉलीवुड एक्ट्रेस, ट्वीट में यूं सुनाई खरी-खोटी

पाकिस्तानी क्रिकेट टीम के कप्तान सरफराज अहमद के सपोर्ट में आईं गौहर खान

खास बातें

  1. सरफराज अहमद के बचाव में उतरी गौहर खान
  2. सोशल मीडिया पर वायरल हुआ ट्वीट
  3. अपने कपड़ों को लेकर ट्रोल हुए थे सरफराज
नई दिल्ली:

पाकिस्तानी क्रिकेट टीम के कप्तान सरफराज अहमद (Sarfaraz Ahmed) अपनी ट्रेडिशनल पाकिस्तानी ड्रेस को लेकर लगातार ट्रोलर्स का सामना कर रहे हैं. आईसीसी क्रिकेट वर्ल्ड कप (ICC Cricket World Cup 2019) की शुरुआत से पहले सभी 10 टीमों के कप्तान इंग्लैंड (England) के बकिंघम पैलेस में महारानी एलिजाबेथ (Queen Elizabeth) और प्रिंस हैरी (Prince Harry) से मिलने पहुंचे थे. जहां सभी कप्तानों ने फार्मल सूट पहने हुए थे, वहीं पाकिस्तानी क्रिकेट टीम के कप्तान सरफराज अहमद ने अपने देश की पारंपरिक पोशाक सलवार कुर्ता पहना हुआ था. सरफराज अहमद (Sarfaraz Ahmed) की इस ड्रेस को लेकर सोशल मीडिया पर भारत में उनका जमकर मजाक उड़ाया जा रहा है. हालांकि पाकिस्तान में उनके इस कदम को काफी सराहा जा रहा है. हांलांकि बॉलीवुड एक्ट्रेस और बिग बॉस विनर गौहर खान (Gauahar Khan) सरफराज के समर्थन में आई हैं. गौहर खान (Gauahar Khan) ने सरफराज के सपोर्ट में ट्वीट भी किया है.

पीएम मोदी के शपथ ग्रहण समारोह के बाद भीड़ में फंसी ये मशहूर सिंगर, स्मृति ईरानी की मदद से सुरक्षित घर पहुंची 


दरअसल, ट्विटर पर हमेशा एक्टिव रहने वाले तारीक फतह (Tarek Fatah) ने एक ट्वीट के जरिए सरफराज अहमद (Sarfaraz Ahmed) के कपड़ों का मजाक उड़ाया था. जिसके बचाव में बॉलीवुड एक्टर गौहर खान (Gauahar Khan) ने तारीक फतह के ट्वीट को रिट्वीट करके उनको खरी-खोटी सुनाई. गौहर खान ने कहा, 'वह अपनी संस्कृति को प्रदर्शित कर रहें हैं और उसमें काफी हैंडसम दिख रहे हैं. हर किसी को गर्व के साथ कपड़े पहनने का अधिकार है. लेकिन मुझे लगता है कि आपको ये सब नहीं पता, क्योंकि आप खुद आईडेंटिटी क्राइसिस से जूझ रहे हैं' साथ ही गौहर खान ने हैशटेग नफरत फैलाने वाली मशीन का भी इस्तेमाल किया.

बॉलीवुड एक्टर ऋषि कपूर के ट्वीट में छलका दर्द, बोले- घर कब जाऊंगा...​

टिप्पणियां

बता दें कि क्रिकेट वर्ल्ड कप (Cricket World Cup) की शुरुआत 30 मई से हो चुकी है. वर्ल्ड कप की शुरुआत साउथ अफ्रीका (South Africa) और इंग्लैंड (England) के मैच से हुई. जिसमें इंग्लैंड ने साउथ अफ्रीका को 104 रनों से हराकर पहला मैच अपने नाम किया.

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement