इस बॉलीवुड एक्ट्रेस ने 'बिग बॉस 13' के कंटेस्टेंट्स को बताया जॉबलेस, लिखा- इनको फेम की जरूरत है मुफ्त में ही आ गए होंगे...

बॉलीवुड एक्ट्रेस का यह ट्वीट सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है. इस ट्वीट में उन्होंने बिग बॉस 13 (Bigg Boss) के कंटेस्टेंट्स पर जमकर हमला किया है.

इस बॉलीवुड एक्ट्रेस ने 'बिग बॉस 13' के कंटेस्टेंट्स को बताया जॉबलेस, लिखा- इनको फेम की जरूरत है मुफ्त में ही आ गए होंगे...

बॉलीवुड एक्ट्रेस ने 'बिग बॉस 13' (Bigg Boss 13) के कंटेस्टेंट्स पर यूं साधा निशना

खास बातें

  • बॉलीवुड एक्ट्रेस ने 'बिग बॉस 13' के कंटेस्टेंट्स पर साधा निशाना
  • उन्होंने ट्वीट कर साधा निशाना
  • जमकर वायरल हो रहा है इनका ट्वीट
नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्ट्रेस और  'बिग बॉस' (Bigg Boss) की पूर्व प्रतिभागी पायल रोहतगी (Payal Rohatgi) ने शो के इस सीजन के प्रतिभागियों को 'जॉबलेस' कहा है. अमीषा पटेल, कोएना मित्रा, रश्मि देसाई और सिद्धार्थ शुक्ला जैसे शो के प्रतिभागियों पर फब्तियां कसने के अलावा पायल ने इन्हें 'जॉबलेस' भी कहा है. पायल रोहतगी (Payal Rohatgi Tweet)) का यह ट्वीट खूब सुर्खियां बटोर रहा है. उनके ट्वीट पर यूजर्स ने रिएक्शन भी देने शुरू कर दिए हैं. पायल रोहतगी इस ट्वीट के बाद जमकर ट्रोल हो रही हैं.

इस TikTok स्टार को बीजेपी से मिला टिकट, आदमपुर से लड़ेंगी चुनाव

पायल रोहतगी (Payal Rohatgi) ने बुधवार को ट्वीट किया: "राम-राम जी. अमीषा पटेल, कोएना मित्रा, रश्मि देसाई, सिद्धार्थ शुक्ला और अबु मलिक इन सभी के पास वर्तमान में कोई काम नहीं है..इसलिए इन्होंने पैसों के लिए 'बिग बॉस 13' करने का फैसला लिया है. बाकी जो हैं वे बेमतलब के हैं जिन्हें सिर्फ फेम की जरूरत है इसलिए ये मुफ्त में ही आ गए होंगे. मैं भी 'जॉबलेस' थी जब मैं 'बिग बॉस' में गई थी."

उर्वशी रौतेला ने 'बिजली की तार' सॉन्ग पर इन दो डांसरों को यूं पछाड़ा, खूब देखा जा रहा है वायरल Video

पायल रोहतगी (Payal Rohatgi) का यह ट्वीट लोगों को पसंद नहीं आया और वह ट्रोल हो गईं. एक यूजर ने लिखा, "इसमें कोई दिमाग नहीं है." किसी ने कमेंट किया, "आप जॉबलेस थीं नहीं, आप अब भी जॉबलेस हैं." एक ट्विटर यूजर ने लिखा, "आप जॉबलेस थीं तो 'बिग बॉस' में आई थीं और इसका मतलब यह नहीं है कि इसमें जो कोई भी आ रहा/रही है, वह जॉबलेस ही हो." बता दें कि पायल रोहतगी 'बिग बॉस' के दूसरे सीजन में शामिल हुई थीं. उस दौरान घर में ठहरे शो के दूसरे प्रतिभागी राहुल महाजन संग अपने रोमांस के लिए पायल लगातार सुर्खियों में रही थीं.

VIDEO: War Movie Review: जानें कैसी है Hrithik Roshan और Tiger Shroff की फिल्म

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...