NDTV Khabar

फिल्मों में मौका दिलवाने के बाद इस एक्ट्रेस की बिग बॉस के घर में एंट्री करवाएंगे सलमान खान, तैयारियां जोरों पर

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार यह शो (Bigg Boss 13) सितंबर महीने के आखिरी में शुरू होगा और 15 हफ्तों तक चलेगा.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
फिल्मों में मौका दिलवाने के बाद इस एक्ट्रेस की बिग बॉस के घर में एंट्री करवाएंगे सलमान खान, तैयारियां जोरों पर

Bigg Boss 13 की तैयारियां जोरों पर हैं

नई दिल्ली:

लोकसभा चुनाव (Lok Sabha Election 2019) और आईपीएल (IPL 2019) की खुमारी खत्म होने के बाद अब वर्ल्ड कप (World Cup 2019) का मौसम आने वाला है. वर्ल्ड कप का सीजन खत्म होने के बाद दर्शकों के दिल और दिमाग पर अपना कब्जा जमाने के लिए सलमान खान (Salman Khan) तैयारियां कर रहे हैं. जानकारी मिली है कि बिग बॉस के इस सीजन (Bigg Boss 13) में कॉमनर्स को मौका नहीं मिलेगा. लिहाजा सेलिब्रेटीज की संख्या अच्छी खासी होने की उम्मीद है. इसी बीच कुछ मीडिया रिपोर्ट्स में दावा किया गया है कि बिग बॉस (Bigg Boss 13) के घर में सलमान खान (Salman Khan) एक्ट्रेस जरीन खान (Zareen Khan) की एंट्री करवाने वाले हैं. बता दें कि जरीन खान (Zareen Khan) को बॉलीवुड में लाने का श्रेय भी सलमान खान (Salman Khan) को जाता है. 

BJP की जीत पर बॉलीवुड एक्टर-डायरेक्टर ने पोस्ट की मोगैंबो की फोटो, लिखा कुछ ऐसा वायरल हुआ Tweet


कुछ मीडिया रिपोर्ट्स का दावा है कि जरीन खान (Zareen Khan) का नाम बिग बॉस (Bigg Boss 13) में आने वाले सेलिब्रेटीज में सबसे ऊपर है. हालांकि शो (Bigg Boss 13) के मेकर्स की तरफ से इसकी पुष्ठि नहीं की गई है. आपकी जानकारी के लिए बता दें कि जरीन खान (Zareen Khan), वीर (Veer), हेट स्टोरी 3 (Hate story 3) और अक्सर 2 जैसी फिल्मों में काम कर चुकी हैं. जरीन खान को कैटरीना कैफ के हमशक्ल के रूप में भी जाना जाता है. कहा जाता है कि कैटरीना (Katrina Kaif) से ब्रेकअप के बाद सलमान ने जरीन (Zareen Khan) को फिल्म इंट्रोड्यूस किया था. जरीन अपने फिल्मी करियर अब तक कई बड़ी फिल्मों में काम कर चुकी हैं लेकिन अब तक उनकी झोली में सुपर डुपर ब्लॉक बस्टर नहीं आई है. 

मलाइका अरोड़ा ने शेयर किया एक्सरसाइज करते हुए Video, नजर नहीं हटा पा रहे हैं लोग

टिप्पणियां

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार यह शो (Bigg Boss 13) सितंबर महीने के आखिरी में शुरू होगा और 15 हफ्तों तक चलेगा. जनवरी 2020 में इसका फिनाले एपिसोड किया जाएगा. पिछले दिनों यह जानकारी भी सामने आई थी कि बिग बॉस सीजन 13 हॉरर की थीम पर होगा.    

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement