NDTV Khabar

बॉलीवुड के बाद टेलीविजन भी करने लगा हॉलीवुड की नकल, 'पृथ्वी वल्लभ' में दिखा 'जैक स्पैरो' का लुक

बॉलीवुड अकसर हॉलीवुड के बेहतरीन कंटेंट की नकल करता आया है. अब टेलीविजन सीरियल ‘पृथ्वी वल्लभ’ में भी हॉलीवुड कैरेक्टर्स की झलक देखने को मिलेगी.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
बॉलीवुड के बाद टेलीविजन भी करने लगा हॉलीवुड की नकल, 'पृथ्वी वल्लभ' में दिखा 'जैक स्पैरो' का लुक

पृथ्वी वल्लभ और पाइरेट्स ऑफ द कैरीबियन के सीन

खास बातें

  1. नया ट्विस्ट आने वाला है शो में
  2. आशीष शर्मा हैं लीड रोल में
  3. ऐतिहासिकता का पुट है सीरियल में
नई दिल्ली: बॉलीवुड अकसर हॉलीवुड के बेहतरीन कंटेंट की नकल करता आया है. अब टेलीविजन सीरियल ‘पृथ्वी वल्लभ’ में भी हॉलीवुड कैरेक्टर्स की झलक देखने को मिलेगी. सोनी एंटरटेनमेंट टेलीविजन के इस शो आशीष शर्मा पृथ्वी वल्लभ का किरदार निभा रहे हैं. इसकी पाइरेट्स ऑफ द कैरीबियन सीरिज शुरू हो रही है. इसमें पृथ्वी के किरदार का नाम ‘धरती धकेल सिंह’ है. कहानी के मुताबिक, सिंधुराज मृणाल (सोनारिका भदौरिया द्वारा अभिनीत) को बंदी बनाने का निर्देश देते हैं, लेकिन उन्हें एक नकाबपोश आदमी धरती धकेल सिंह (आशीष शर्मा) बचा ले जाता है. 

मार्खेज के 10 बेहतरीन Quotes,'हर इंसान की तीन लाइफ होती हैंः पब्लिक, प्राइवेट और सीक्रेट'
 
prithvi
जैक स्पैरो के किरदार में जॉनी डेप और आशीष शर्मा

अपने इस नए जैक स्पैरो लुक के बारे में आशीष कहते हैं, “मेरे ख्याल से जॉनी डेप विश्व सिनेमा में सबसे सम्मानित एक्टर्स में से एक हैं. पाइरेट सीरीज में जैक स्पैरो के रूप में उनकी परफॉर्मेंस प्रशंसनीय है. निर्माताओं ने मेरे लुक को जैक स्पैरो की फील दी है. यह सिर्फ लुक के बारे में नहीं है, मैंने धरती के लुक में सफल होने के लिए बॉडी लैंग्वेज पर भी कड़ी मेहनत की है. मैंने इसका भारतीयकरण किया है और ग्रामीण हावभाव और बॉडी लैंग्वेज से इसे देसी बनाया है. यथार्थता बनाए रखने के लिए, मैंने इसके लिए मालवा क्षेत्र की बोली को अपनाया है. यह अनुभव बहुत मजेदार था.”

टीवी के सुपरस्टार रोनित रॉय और मोना सिंह हुए रोमांटिक, Video हो गया वायरल

टिप्पणियां
कुछ हटकर करना अच्छा है लेकिन कुछ नया हो तो मजा भी आए क्योंकि जैक स्पैरो को तो हम कई बार देख चुके हैं, ऐसे में ‘पृथ्वी वल्लभ’ में कुछ नया अंदाज आता तो डिश ज्यादा जायकेदार होती.

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...  


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement