Brahmarakshas 2: रोज सुबह 108 बार सूर्य नमस्कार करती हैं 'ब्रह्मराक्षस 2' की कालिंदी

Brahmarakshas 2: 'ब्रह्मराक्षस 2' टीवी सीरियल की कालिंदी उर्फ निक्की शर्मा ने अपनी फिटनेस का राज खोल दिया है.

Brahmarakshas 2: रोज सुबह 108 बार सूर्य नमस्कार करती हैं 'ब्रह्मराक्षस 2' की कालिंदी

Brahmarakshas 2: खुद को यूं फिट रखती हैं 'ब्रह्मराक्षस 2' की कालिंदी

नई दिल्ली:

Brahmarakshas 2: 'ब्रह्मराक्षस 2' टीवी सीरियल की कालिंदी उर्फ निक्की शर्मा ने अपनी फिटनेस का राज खोल दिया है. निक्की शर्मा ने बताया है कि उनके फिटनेस रूटीन में हर सुबह 108 बार सूर्य नमस्कार करना शामिल है. जी टीवी के 'ब्रह्मराक्षस 2 (Brahmarakshas 2)' में कालिंदी का रोल हासिल करने से पहले एक्ट्रेस निक्की शर्मा ने घर पर ही योग आसन की प्रैक्टिस शुरू कर दी थी और जब भी उन्हें समय मिलता, वो दौड़ती भी थीं. शूटिंग शुरू करने के बाद भी इस एक्ट्रेस ने अपने बिजी शेड्यूल के बावजूद कभी सूर्य नमस्कार करना बंद नहीं किया, चाहे वो सेट पर हों घर पर. 20 आसन प्रतिदिन से शुरू करके अब उन्होंने इसकी संख्या बढ़ाकर 100 के ऊपर कर दी है और अब वो इसमें निपुण हो गई हैं. 


इस बारे में 'ब्रह्मराक्षस 2 (Brahmarakshas 2)' की एक्ट्रेस निक्की शर्मा ने कहा, 'मुझसे लेक्टोस बर्दाश्त नहीं होता है और इसलिए फिट रहना मेरी जरूरत है. अपने बिजी शेड्यूल के कारण मुझे रोज वर्कआउट करने का वक्त नहीं मिलता है, लेकिन मुझे लगता है कि हर दिन सूर्य नमस्कार करके आप लगभग एक घंटे के वर्कआउट जितना काम कर लेते हैं. हालांकि शुरुआत में इसे सीखना बड़ा मुश्किल था, लेकिन मुझे एक्सरसाइज करना और फिट रहना बहुत अच्छा लगता है, इसीलिए मैं कभी उम्मीद नहीं खोना चाहती थी. मैंने तब तक लगातार प्रैक्टिस कि जब तक कि यह मेरे लिए आसान नहीं हो गया और फिर मैंने महसूस किया कि 108 बार सूर्य नमस्कार करना बहुत मुश्किल नहीं है. बेशक अब मैं इस संख्या को धीरे-धीरे बढ़ाना चाहती हूं.'

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


ये एक्ट्रेस भले ही अच्छी सेहत में हों, लेकिन उनके किरदार कालिंदी के साथ सबकुछ ठीक नहीं चल रहा है. इस शो में अंगद (पर्ल वी. पुरी) से प्यार करने के बावजूद कालिंदी, मदन (नील मोटवानी) से शादी करने जा रही है, सिर्फ इसलिए ताकि वो ब्रह्मराक्षस के खिलाफ युद्ध लड़ सके. क्या अंगद उन्हें समय रहते रोक पाएगा?