एकता कपूर के जन्मदिन पर केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी ने लिखी इमोशनल पोस्ट, कहा- मेरी नैया तुमने...

केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी (Smriti Irani) ने एकता कपूर (Ekta Kapoor) के जन्मदिन पर एक इमोशनल पोस्ट शेयर की है जो जमकर सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है.

एकता कपूर के जन्मदिन पर केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी ने लिखी इमोशनल पोस्ट, कहा- मेरी नैया तुमने...

एकता कपूर (Ekta Kapoor) के जन्मदिन पर स्मृति ईरानी (Smriti Irani) ने शेयर की इमोशनल पोस्ट

खास बातें

  • स्मृति ईरानी ने इमोशनल पोस्ट कर एकता कपूर को किया बर्थडे विश
  • मौनी रॉय, उर्वशी ढोलाकिया ने इंस्टाग्राम पर पोस्ट कर एकता को किया विश
  • स्मृति ईरानी का पोस्ट हो रहा सोशल मीडिया पर वायरल
नई दिल्ली:

टेलीविजन क्वीन एकता कपूर (Ekta Kapoor) का आज जन्मदिन है. प्रोड्यूसर एकता कपूर आज 44 साल की हो गई हैं. जन्मदिन के मौके पर एकता कपूर को कई टेलीविजन कलाकारों ने बधाइयां दी. 'क्योंकि सास भी कभी बहू थी' , 'कसौटी जिंदगी की' (Kasautii Zindagii Kay) जैसे मोस्ट पॉपुलर सीरियल्स से नाम कमाने वाली प्रोड्यूसर एकता कपूर (Ekta Kapoor) को केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी (Smriti Irani) ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से इमोशनल पोस्ट करके बधाई दी. स्मृति ईरानी (Smriti Irani) की ये पोस्ट खूब वायरल हो रही है.

स्मृति ईरानी (Smriti Irani) ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से इमोशनल पोस्ट करते हुए लिखा, 'तुमने अपनी हंसी से हमारी जिंदगी को रोशन किया, तुमने हर परेशानी से उभरने के लिए हमे सपोर्ट किया, चाहे कोई कितनी भी बड़ी मुश्किल क्यों ना हो. तुम्हें विश्वास था कि समय हर जख्म भर देगा. भगवान से दुआ मांगकर तुमने परेशानी के दिनों में कई बार मेरी नैया पार लगाई...हमारे परिवार के पास कई और तरीके हैं तुम्हें डिस्क्राइब करने के लेकिन ये सब शब्द काफी नहीं हैं. हैप्पी बर्थडे, रॉकस्टार मासी, एंकर, फ्रेंड.'

धोनी के समर्थन में उतरा यह बॉलीवुड एक्टर, लिखा- 'BCCI को बोल देना चाहिए भाड़ में जाए ICC'

केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी (Smriti Irani) के अलावा बॉलीवुड में हाल ही में कदम रखने वाली 'नागिन' (Naagin) फेम एक्ट्रेस मौनी रॉय (Mouni Roy) ने भी अपने इंस्टाग्राम  अकाउंट पर एक फोटो गैलरी बनाकर एकता कपूर को बर्थडे की शुभकामनाएं दी.

इस एक्ट्रेस के घर में घुसे बंदर ने यूं मचाया ऊधम, Video हुआ वायरल

इन एक्ट्रेस के अलावा 'ये हैं मोहब्बतें' में शगुन का किरदार निभाने वाली एक्ट्रेस अनिता हसनंदनी (Anita Hassanandani) और 'कसौटी जिंदगी की' में फेमस कोमोलिका  का किरदार निभाने वाली उवर्शी ढोलकिया (Urvashi Dholakia)ने भी अलग अंदाज में एकता कपूर को जन्मदिन की शुभकामनाएं दी.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...