'चंद्रमुखी चौटाला' और नैना सिंह ने बिग बॉस में एंट्री से पहले किया जोरदार डांस, वायरल हुआ Video

बिग बॉस 14 (Bigg Boss 14) में आज चंद्रमुखी चौटाला का बेजोड़ किरदार निभा चुकीं कविता कौशिक (Kavita Kaushik) और नैना सिंह (Naina Singh) की एंट्री होने जा रही है.

'चंद्रमुखी चौटाला' और नैना सिंह ने बिग बॉस में एंट्री से पहले किया जोरदार डांस, वायरल हुआ Video

बिग बॉस 14 (Bigg Boss 14) का वीडियो वायरल

नई दिल्ली:

सलमान खान (Salman Khan) द्वारा होस्ट किया जा रहा शो बिग बॉस अपने 14वें सीजन (Bigg Boss 14) से दर्शकों को एंटरटेन करने की पूरी कोशिश में लगा है. आज इस शो पर 'वीकेंड का वार' आने वाला है. हमेशा ही तरह सलमान खान (Salman Khan) कंटेस्टेंट से रूबरू होते दिखेंगे, तो वहीं शो में सीन भी पलटने की कोशिश करेंगे. बिग बॉस 14 (Bigg Boss 14) में आज चंद्रमुखी चौटाला का बेजोड़ किरदार निभा चुकीं कविता कौशिक (Kavita Kaushik) और नैना सिंह (Naina Singh) की एंट्री होने जा रही है.

मिथुन चक्रवर्ती की बहू मदालसा शर्मा ने बताया- 'रसोड़े में कौन था'...देखें वायरल Video

बिग बॉस 14 (Bigg Boss 14) में आज सलमान खान (Salman Khan) दर्शकों से कविता कौशिक (Kavita Kaushik) और नैना सिंह (Naina Singh) का परिचय करवाएंगे. इस एपिसोड का एक वीडियो क्लिप भी सोशल मीडिया पर वायरल होने लगा है. वीडियो को कलर्स ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम एकाउंट पर शेयर किया है. वीडियो में देखा जा सकता है कि कविता कौशिक और नैना सिंह 'बाबू जी जरा धीरे चलो' और 'लैला मैं लैला' गाने पर धमाकेदार परफॉर्मेंस दे रही हैं.

Neha Kakkar ने रोहनप्रीत सिंह के साथ गुरुद्वारे में लिये फेरे, यूं पहनाई एक-दूसरे को वरमाला- देखें Videos

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

बिग बॉस 14 (Bigg Boss 14) के इस वीडियो पर फैन्स जमकर रिएक्शन भी दे रहे हैं. वीडियो में देखा जा सकता है कि कविता कौशिक (Kavita Kaushik) और नैना सिंह (Naina Singh) इस दौरान क्रमश: सफेद रंग की फ्लोर गाउन और सिल्वर गाउन में नजर आ रही हैं. बता दें कि कविता कौशिक को टेलीविजन सीरियल 'एफआईआर' (FIR) में उनके किरदार चंद्रमुखी चौटाला के नाम से जाना जाता है. इस सीरियल में वह दबंग पुलिस अफसर के रोल में थीं. उनके किरदार को काफी पसंद किया गया था.